Home > India News > भंसाली और दीपिका का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ का इनाम : बीजेपी नेता

भंसाली और दीपिका का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ का इनाम : बीजेपी नेता

बॉलीवुड की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर जारी विवाद का सिलसिला आज तब और आगे बढ़ गया जब हरियाणा बीजेपी के एक पदाधिकारी ने विवादित बयान दिया। राज्य बीजेपी के चीफ मीडिया कोआर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू ने कहा कि फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोने और निर्माता संजय लीला भंसाली का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा। उन्होंने फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का रोल करने वाले रणवीर सिंह के पैर तोड़ने की धमकी भी दी।

हाल ही में मेरठ के एक व्यक्ति द्वारा दीपिका और भंसाली का सिर काटने वाले को पांच करोड़ रुपये का इनाम देने का ऐलान किया गया। इस पर सूरजपाल ने कहा कि “हम कानून को अपने हाथों में नहीं लेना चाहते हैं, लेकिन अगर किसी ने हमारी बहनों और बेटियों पर नजर उठाई, तो उसे दंडित किया जाएगा।”

सूरजपाल अम्मू ने कहा है कि भंसाली और दीपिका का सिर लाने वाले को समाज के लोग 10 करोड़ रुपये इकट्ठा करके देंगे। उन्होंने यह भी ऐलान किया कि जो भंसाली का सिर काटकर लाएगा उसके परिवार का पालन-पोषण भी वे करेंगे। हाल ही में रणवीर सिंह ने एक साक्षात्कार में कहा था कि वे हमेशा संजय लीला भंसाली के साथ खड़े हैं।

इस पर अम्मू ने रणवीर सिंह को धमकी दी कि अगर अपने शब्द वापस नहीं लिए तो टांगें तोड़कर हाथ में दे देंगे। फिल्म के लिए फंडिंग के सवाल पर बीजेपी नेता ने कहा, “संजय लीला भंसाली तीन करोड़ के लायक नहीं हैं लेकिन उन्हें 300 करोड़ रुपये मिल गए।” उन्होंने कहा कि ”मोदी जी आप बोलिए।”

व्यापक विरोध प्रदर्शन और धमकियों के बाद फिल्म की रिलीज आज रुक गई। लेकिन प्रदर्शनकारी फिल्म पर पूर्ण प्रतिबंध की मांग कर रहे हैं। अम्मू ने कहा कि “वसुंधरा जी कहती हैं कि फिल्म में काट-छांट करनी होगी। भूल जाओ, हम इस फिल्म को चलने नहीं देंगे।”

इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद से ही इस पर विवाद चल रहा है। आरोप लगाया जा रहा है कि फिल्म में पद्मिनी और अलाउद्दीन खिलजी के बीच एक रोमांटिक एंगल जबरन गढ़ा गया है। राजनीतिक रूप से प्रभावशाली राजपूत समुदाय इस फिल्म का विरोध कर रहा है। शूटिंग के दौरान दो शहरों में फिल्म के सेट तबाह कर दिए गए। थिएटरों की टिकट खिड़कियां तोड़ी गईं। चित्तौड़ का किला आगंतुकों के लिए बंद कर दिया गया।

राजपूत समुदाय की करणी सेना के एक नेता ने यह भी कहा है कि वे दीपिका पादुकोन को नाक काटकर उसी तरह दंडित करेंगे जैसे रावण की बहन सूर्पणखा को लक्ष्मण ने दंडित किया था।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .