Home > India News > मैं तानाशाह को हराने बनारस जा रहा हूं, मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ूंगा – चंद्रशेखर

मैं तानाशाह को हराने बनारस जा रहा हूं, मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ूंगा – चंद्रशेखर

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की मुलाकात के बाद सियासी हलचलें तेज हो गई हैं।

चंद्रशेखर ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैं मोदी को आसानी से जीतने नहीं दूंगा।

मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती चंद्रशेखर ने न्यूज चैनलों से बातचीत में कहा, मैं तानाशाह को हराने बनारस जा रहा हूं, मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ूंगा, उन्हें आसानी से जीतने नहीं दूंगा। कोई मुझे समर्थन देगा या नहीं, इसकी मुझे परवाह नहीं है।

चंद्रशेखर ने कहा कि इनकी (भाजपा) सरकार में हमारे लोगों ने जेल काटी, ऐसे राजा को दोबारा पीएम नहीं बनने दूंगा।

बता दें कि आज प्रियंका ने मेरठ में चंद्रशेखऱ से मुलाकात की। वह यहां एक अस्पताल में भर्ती हैं। इस मुलाकात के बाद प्रियंका ने चंद्रशेखर की तारीफ की और योगी सरकार को निशाने पर लिया। प्रियंका ने कहा कि मुझे इस नौजवान का संघर्ष पसंद आया। योगी सरकार नौजवानों की आवाज कुचल रही है।

प्रियंका की चंद्रशेखर से हुई इस मुलाकात के बाद कयास लग रहे हैं कि यूपी में कांग्रेस का भीम आर्मी के साथ गठबंधन हो सकता है।

सपा-बसपा से गठबंधन नहीं होने के बाद कांग्रेस अब छोटे-छोटे दलों के साथ अपनी ताकत बढ़ाने में जुटी हुई है। प्रियंका के साथ कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भी चंद्रशेखर से मिलने मेरठ पहुंचे थे।

गौरतलब है कि गुरुवार को चंद्रशेखर को पुलिस ने बिना अनुमति बाइक रैली निकाले जाने के आरोप में सहारनपुर के देवबंद से हिरासत में ले लिया था, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें मेरठ के आनंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com