भिडं मे दंबगो के डर से बंदूको के साये में थाना निर्माण - Tez News
Home > Crime > भिडं मे दंबगो के डर से बंदूको के साये में थाना निर्माण

भिडं मे दंबगो के डर से बंदूको के साये में थाना निर्माण

Bhind News   Bhind Hindi News

भिडं [ TNN ] मध्य प्रदेश के भिडं मे दंबगो का डर आम आदमी को ही नही खाकी बर्दी धारियो को भी है .जिसके चलते खाकी वर्दी वाले भी अपने ही थाने के भवन के नव निर्माण को बदूको के साये मे करवाने पर मजबूर है । मामला भारोली गाॅव के नये थाने के भवन निर्माण का है जॅहा पिछले दिनो नये थाने भवन के लिये प्रशासन व्दारा जमीन आवंटित की थी जिस पर दंबगो का कब्जा था जिसको खाली करवाने गई पुलिस पर दबंगो ने पथराव कर दिया था इस विवाद को लेकर ग्रामीण महिलाओ ने मंत्री लालसिहं आर्य से शिकायत कर गम्भीर आरोप लगाये थे. दबंगो की इस दबंगई के चलते भारोली थाना पुलिस और निर्माण कर रहे ठेकेदार बंदूको के साये मे थाना भवन का निर्माण कराने को मजबूर है ।

हाथो मे लिये बंदूक और चप्पे चप्पे पर पुलिस कर्मीयो के साथ साथ प्राइवेट बंदूक धारीयो का यह नजारा किसी डकैत गिरोह के डर का नही बल्कि थाना भवन के निर्माण मे रौडा अटका रहे दंबगो के डर का है ।

आपको बता दे कि इस इलाके मे बढे हुये डकैतो के मूमेन्ट के चलते भारोली इलाके मे थाने का निर्माण हुआ था लेकिन आज भारोली थाने का भवन जर्जर हालत मे होने से नये थाना भवन के निर्माण के लिये प्रशासन ने जमीन आंबटन की थी लेकिन इस जमीन पर दबंगो का कब्जा होने के चलते कुछ दिन पहले जमीन पर कब्जा हटाने के लिये पहुचे थाना प्रभारी और पुलिस कर्मियो पर स्थानीय दंबगो ने जानलेबा हमला कर पत्थर बाजी की इतना ही नही गाॅव की महिलाओ ने मंत्री लालसिह से मिलकर थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाये थे जिसके चलते पुलिस अधिकारी और थाना भवन निर्माण करने वाले ठेकेदार भी भयभीत हो गये आगे किसी प्रकार की विवाद के हालात पैदा ना हो इस कारण चप्पे चप्पे पर आधुनिक हथियारो से लैस पुलिस कर्मीयो के साथ ठेकेदार के भी लोग भी हथियारो से होकर तैनात हो गये हे और थाना भवन का निर्माण कराने मे जुटे है ।
रिपोर्ट -महेश मिश्रा

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com