Home > Election > रवि किशन ने गोरखनाथ मंदिर में किया रुद्राभिषेक, किया नामांकन

रवि किशन ने गोरखनाथ मंदिर में किया रुद्राभिषेक, किया नामांकन

गोरखपुर: भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार और भाजपा के उम्मीदवार रवि किशन (Ravi Kishan) मंगलवार को बाबा गोरखनाथ मंदिर पहुंचे। यहां बाबा गोरखनाथ मंदिर में दर्शन कर गोरक्ष पीठ में रुद्राभिषेक कर जीत का आशीर्वाद लिया। बता दें कि रवि किशन (Ravi Kishan Nomination) ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। बता दें कि गोरखपुर में अब तक 18 बार लोकसभा चुनाव हुए हैं, जिसमें से आठ बार गोरक्षपीठ का कब्जा रहा है।

हाल ही में रवि किशन (Ravi Kishan) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) ज्वाइन की है, जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें जौनपुर से लोकसभा प्रत्याशी बनाया जाएगा, लेकिन रवि किशन को गोरखपुर की सीट से लोकसभा प्रत्याशी बनाया गया है। मंगलवार को कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिल करने से पहले रवि किशन (Ravi Kishan) ने बाबा गोरखनाथ मंदिर (Baba Gorakhnath Mandir) में पूजा अर्चना की।

रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा कि गोरखपुर की सीट काफी महत्वपूर्ण सीट है और इसके लिए उनके ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और पार्टी ने दी है। वह हर एक कार्यकर्ता और आम लोगों से मिलने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 2018 की तरह नहीं लेना है कि हम चुनाव जीत रहे है। पिछली बार जो गलती उपचुनाव में हुई थी उसे सुधारने के लिए प्रयास करना है। उन्होंने कहा कि गठबंधन से सीधी लड़ाई है।

वहीं रवि किशन ने सोमवार को जूनियर हाईस्कूल खलीलाबाद में भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद के नामांकन सभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शेर हैं। उनको परास्त करने के लिए सियारों का झुंड एकजुट हो गया है। अब जनता को तय करना है कि वह मोदी के साथ है या झुंड के साथ।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com