Home > Entertainment > Bollywood > सुपरस्टार ने एक्ट्रेस को शराब के नशे में पिटा

सुपरस्टार ने एक्ट्रेस को शराब के नशे में पिटा

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और ‘लॉलीपॉप लागेलू’ के सिंगर एक्टर पवन सिंह को लेकर एक बड़ी खबर आई है। खबरों के मुताबिक, कथित तौर पर पवन सिंह ने अपनी को-स्टार और भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की शराब के नशे में पिटाई कर दी है। जर्नलिस्ट और भोजपुरी फिल्मों के पीआर शशिकांत सिंह ने यह जानकारी अपने फेसबुक एकाउंट पर दी है। सूत्रों ने बताया है कि पवन सिंह शराब के नशे में धुत होकर अभिनेत्री अक्षरा सिंह की सिलवासा के एक होटल में जमकर पिटाई की। होटल के कर्मचारी जब अक्षरा सिंह को बचाने आए तो पवन सिंह ने उनके सामने अक्षरा सिंह के बाल पकड़कर सिर दीवार से टकरा दिया। अक्षरा और पवन सिंह यहां सिलवासा में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि पवन सिंह और अक्षरा की ओर से इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना सिलवासा के होटल में गुरुवार की रात साढ़े ग्यारह बजे घटी। सूत्रों की मानें तो इस घटना में अक्षरा सिंह का हाथ भी जख्मी हुआ है। सूत्रों ने दावा किया है कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह शराब के नशे में धुत थे और वे अपने कमरे से बाहर निकलने लगे, उस समय उन्हें अक्षरा सिंह ने रोका जिसके बाद उन्होंने अक्षरा सिंह को गाली देते हुए उनके साथ मारपीट की।

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में अक्षरा सिंह का काम खत्म हो गया था और वे मुंबई लौटने वाली थीं। मगर रात हो गई थी और उन्हें गाड़ी खुद चलाते हुए आना था जिस वजह से वे होटल में रुक गईं कि सुबह जाएंगी मगर इसी बीच पवन सिंह ने उनके साथ मारपीट की। आपको बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह बीच कथित अफेयर की खबरें भी खूब चली थीं।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com