कांग्रेस प्रदर्शन: सिंधिया ने कसा तंज "बीजेपी को रेत पसंद है" - Tez News
Home > India News > कांग्रेस प्रदर्शन: सिंधिया ने कसा तंज “बीजेपी को रेत पसंद है”

कांग्रेस प्रदर्शन: सिंधिया ने कसा तंज “बीजेपी को रेत पसंद है”

भोपाल : प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस का टीटी नगर में प्रदर्शन जारी है। प्रदर्शन में प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भी मौजूद हैं। प्रदर्शन में लोगों को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि भाजपा को रेत से प्यार है और किसानों को खेत से।

जानें क्यों एमपी के शिक्षकों को गर्मी की छुट्टी नहीं मिलेगी ?

उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम शिवराज सिंह की नर्मदा सेवा यात्रा सर्वे के लिए है, दिन में भ्रमण किया जाता है और रात में उत्खनन। इसी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांच के घर में रहने वालों को मध्यप्रदेश में पत्थर मत फेंकना, यहां आना तो लोहे का रेनकोट पहनकर आना।

सरकारी योजनाओं में सेंध, अधिकारियों ने लगाई चपत

कांग्रेस की प्रदेश इकाई ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के परिवार द्वारा नर्मदा नदी में कथित अवैध रेत खनन, जासूसी कांड में भाजपा नेताओं की कथित संलिप्तता, 2200 करोड़ रुपये के कटनी हवालाकांड, जिसमें मुख्यमंत्री के करीबी राज्य मंत्री संजय पाठक की संलिप्तता के आरोप हैं, व्यापमं घोटाला व किसानों की समस्याओं को लेकर विधानसभा का घेराव और प्रदर्शन करने का ऐलान किया है।

सरकार चलाने से ज्यादा कठिन कार्य स्कूल चलाना

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने भी राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मप्र में बंटी-बबली की सरकार चल रही है। उन्होंने कहा अगर शशिकला जेल जा सकती है तो 2018 में इन्हें भी जेल भेजा जाएगा।

बीजेपी बनी आईएसआई सर्टिफाइड पार्टी- कांग्रेस

मीनाक्षी नटराजन ने कहा कि कांग्रेस नेताओं के एक साथ आने से सीएम शिवराज सिंह चौहान को डर लगने लगा है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com