भोपाल एसिड अटैक: जीजा निकला आरोपी, दो गिरफ्तार - Tez News
Home > Crime > भोपाल एसिड अटैक: जीजा निकला आरोपी, दो गिरफ्तार

भोपाल एसिड अटैक: जीजा निकला आरोपी, दो गिरफ्तार

bhopal acid attackभोपाल- अरेरा कॉलोनी में एसिड अटैक करने वाले दोनों युवकों को छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से गिरफ्तार किया गया। मुख्य आरोपी युवती का रिश्ते का जीजा है जो पत्नी को छोड़कर उससे शादी करने का चाहता था लेकिन युवती उसे बिलकुल पसंद नहीं करती थी।

जानकारी के मुताबिक प्रायवेट पॉलिटेक्निक कॉलेज में शिक्षक शैलजा नामक युवती पर एसिड अटैक करने वाले दो आरोपी त्रिलोकचंद शांडिल्य और सोहन तिवारी को राजनांदगांव में गिरफ्तार किया गया। त्रिलोकचंद शैलजा का रिश्ते का जीजा है जिसके दो बच्चे हैं। वह अपनी पत्नी को छोड़कर शैलजा से शादी करना चाहता था और उसने शैलजा को शादी का प्रस्ताव दिया था। इसे शैलजा ठुकरा चुकी थी।

शैलजा के शादी के लिए नहीं मानने पर त्रिलोकचंद ने उसे सबक सिखाने की ठानी। दो दिन पहले वह वहीं से एसिड खरीदकर कैन में लेकर बाइक से भोपाल आया। वह सोहन तिवारी नामक युवक को साथ लेकर यहां आया और एमपी नगर के एक होटल में रुका था। शनिवार को सुबह दोनों बाइक से शैलजा के मकान के पास पहुंचे। सुबह सात बजे से उसका घर के बाहर की वे इंतजार कर रहे थे और जैसे वह कॉलेज के लिए निकली तो उन्होंने एसिड से हमला कर दिया।

एसिड अटैक के बाद दोनों बाइक से इटारसी के लिए निकले, जहां उन्होंने बाइक ट्रेन से बुक कराई और स्वयं ट्रेन से घर के लिए निकले। भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम ने शैलजा के बयान के आधार पर संदेहियों के ठिकाने पर घेराबंदी कर दी थी जिसमें त्रिलोकचंद भी था। जैसे ही वह अपने साथी के साथ घर पहुंचा तो उसे पकड़ लिया गया। पुलिस सूत्र बताते हैं कि उसने एसिड अटैक की घटना को स्वीकार भी कर लिया है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com