Home > Entertainment > Bollywood > कश्मीरी सेब खरीदने की औकात नहीं है, करने चले हैं कश्मीरी लड़की से शादी – बिदिता बाग

कश्मीरी सेब खरीदने की औकात नहीं है, करने चले हैं कश्मीरी लड़की से शादी – बिदिता बाग

जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से ही पूरे देश में हल-चल जारी है। इस मुद्दे पर राजनीतिक दुनिया के साथ ही बॉलीवुड की तरफ से भी काफी रिएक्शन आ रहे हैं।

इसके अलावा राज्य से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से ही कश्मीरी लड़कियों से शादी करने को लेकर भी कई बयान दिये गए हैं। अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

बिदिता बाग ने अपने ट्वीट के जरिए उन लोगों पर निशाना साधा है, जिन्होंने अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीरी लड़कियों से शादी करने पर बयान दिए थे। बिदिता बाग का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग ने अपने ट्वीट में ट्वीट में लिखा, “कश्मीरी सेब खरीदने की औकात नहीं है… करने चले हैं कश्मीरी लड़की से शादी।”

बता दें कि जम्मू और कश्मीर राज्य से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद ही भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी ने भी कश्मीरी लड़कियों से शादी करने पर अपना बयान दिया था।

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा था, अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं, क्योंकि अब वह वहां की गोरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं। उनका यह बयान सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था।

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने बीते 5 अगस्त राज्य सभा में जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने का ऐलान किया था। उनके इस फैसले का देश में जहां कई लोग समर्थन कर रहे हैं तो वहीं काफी लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं।

वहीं, बिदिता बाग की बात करें तो उन्होंने बंगाली फिल्म के जरिए सिनेमा में अपना कदम रखा था। बिदिता बाग कई राजनीतिक और सामाजिक पहलू से जुड़ी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com