Home > Entertainment > Bollywood > राष्ट्रपति ने अमिताभ और तापसी पन्नू के साथ देखी पिंक

राष्ट्रपति ने अमिताभ और तापसी पन्नू के साथ देखी पिंक

नई दिल्ली- राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने अमिताभ बच्चन और ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ उनकी फिल्म पिंक देखी। राष्ट्रपति भवन में इस फिल्म के लिए विशेष आयोजन हुआ था। जिसमें फिल्म से जुड़े कलाकारों को विशेष तौर पर बुलाया गया था। राष्ट्रपति ने फिल्म देखने के बाद इन कलाकारों के साथ डिनर भी किया। अमिताभ बच्चन ने इसकी तस्वीरें शेयर करते हुए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का आभार जताया है।

अनिरुद्ध रॉय चौधरी निर्देशित इस फिल्म को देखने के लिए सारा इंतजाम राष्ट्रपति भवन की तरफ से किया गया था, जिसमें शामिल होने मुंबई से इस फिल्म से जुड़े कलाकार आए।

इस मौके पर सभी कलाकारों का सम्मान भी किया गया। एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की। तापसी इस बात से बेहद उत्साहित थीं।

तापसी ने लिखा ‘भारत के राष्ट्रपति के साथ बैठकर फिल्म देखना। उनके साथ डिनर करना। क्या सम्मान था। यह अविश्वसनीय था।’ फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध चौधरी ने किया था।

पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘पिंक’ की एक्ट्रेस तापसी ने शनिवार सुबह ट्वीट किया, ‘अंदाजा लगाइए कि महामहिम राष्ट्रपति के साथ आज कौन फिल्म देखने और डिनर करने जा रहा है?’ अमिताभ ने शुक्रवार रात को अपने ब्लॉग पर इसकी जानकारी दी थी।

महिलाओं की स्वतंत्रता पर आधारित फिल्म ‘पिंक’ में अमिताभ और तापसी के साथ-साथ कीर्ति कुल्हरी, अंगद बेदी, एंड्रिया तारियांग और पियूष मिश्रा भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com