Home > Sports > Cricket > यूसुफ की टी-20 विश्व कप टीम इंडिया में होगी वापसी?

यूसुफ की टी-20 विश्व कप टीम इंडिया में होगी वापसी?

Yusuf Pathan slaps spectator during Ranji matchविस्फोटक बल्लेबाज यूसुफ पठान की निगाहें अगले वर्ष भारत में होने वाले ट्‍वेंटी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में जगह बनाने पर टिक गई है। रणजी सत्र और आईपीएल में उम्दा प्रदर्शन के चलते यूसुफ को टीम में जगह बनाने की उम्मीद है।

33 वर्षीय ऑलराउंडर यूसुफ ने अंतिम बार मार्च 2012 में भारत की तरफ से अंतरराष्ट्रीय ट्‍वेंटी-20 मैच खेला था। वे आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के लिए उम्दा प्रदर्शन करते रहे हैं और रणजी सत्र में उन्होंने बड़ौदा की तरफ से शानदार खेल दिखाया।

पठान ने कहा- ‘इस वर्ष रणजी ट्रॉफी में मेरा प्रदर्शन अच्छा रहा। यदि ट्‍वेंटी-20 की बात की जाए तो मैंने केकेआर के लिए अच्छा खेल दिखाया। मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं और विजय हजारे ट्रॉफी वन-डे टूर्नामेंट में हर मैच में 9-10 ओवर गेंदबाजी कर रहा हूं। इसके मद्देनजर मैं कह सकता हूं कि मैं सही दिशा में आगे बढ़ रहा हूं। मैं रन भी बना रहा हूं।

इसके मद्देनजर मुझे टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में जगह बनाने की उम्मीद है। मेरा मानना है कि यदि मैं ऐसा ही प्रदर्शन करता रहा तो मुझे मौका अवश्य मिलेगा।’

यूसुफ ने कहा- मुझमें अभी काफी क्रिकेट बचा हुआ है और मेरे सामने लंबा रास्ता है। मेरा ध्यान तो सिर्फ बेहतर खेल दिखाने पर टिका हुआ है। मैं अपनी क्षमता के अनुसार प्रदर्शन करना चाहता हूं और शेष मैंने भगवान पर छोड़ दिया है। मुझे विश्वास है कि चयनकर्ता मेरे प्रदर्शन पर ध्यान देंगे।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com