Home > India > सिचाई विभाग – सीएम नाराज़, नहीं हुई वीडिओ कॉन्फ्रेंसिंग,

सिचाई विभाग – सीएम नाराज़, नहीं हुई वीडिओ कॉन्फ्रेंसिंग,

video_conferenceलखनऊ – मुख्यमंत्री आवास पर सिचाई विभाग द्वारा आयोजित लोकार्पण कार्यक्रम में विभाग की एक बड़ी लापरवाही सामने आई, हुआ यु की इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ओए सिचाई मंत्री को कई जिलो से वीडिओ कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीधा संवाद करना था। 
 
प्रदेश भर के कई जिलो में इसको लेकर सुबह से ही तैयारियों की बाते कही जा रही थी। इस कार्यक्रम के लिए किसानो के साथ टियूबवेल ऑपरेटरों और अधिकारियो को घंटो कड़ी धूप में खड़ा रहना पड़ा। वीडिओ कॉन्फ्रेंसिंग सिस्टम के सुचारू रूप से ना चलने के कारण सिर्फ इटावा के एक टियूबवेल ऑपरेटर से बात हो सकी, वो भी मंत्री शिवपाल के सवालो को सुन नहीं पा रहा था। मंत्री ने उससे कई सवाल पूछे पर वो बिना सुने-समझे ही सिर्फ अपनी बात करता रहा।   
 
मुखयमंत्री अखिलेश यादव ने अपने सम्बोधन में कहा की आज फ़ास्ट टेक्नोलॉजी का दौर है, 3जी- 4जी का जमाना है। इसका सही इस्तेमाल होना चाहिए। कार्यक्रम के दौरान ही प्रमुख सचिव दीपक सिंगल के बार -बार कहने पर भी किसी और जिले से संपर्क नहीं हो सका। ऎसे में सिचाई विभाग के इस कार्यक्रम के सिर्फ एक ही जिले इटावा के एक गाँव के किसान से बात हो पाई। सिचाई विभाग की इस लचर कार्यशैली से मुख्यमंत्री चिंतित दिखे। 
रिपोर्ट :- शाश्वत तिवारी 
 
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com