Home > India News > बाहुबली से बड़ा राज खुला, PM मोदी के कान में मुलायम ने क्या कहा

बाहुबली से बड़ा राज खुला, PM मोदी के कान में मुलायम ने क्या कहा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया था। उन्होंने 19 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। इस कार्यक्रम के बाद एक सवाल सोशल मीडिया पर छा गया था। दरअसल, शपथ ग्रहण कार्यक्रम में आए पीएम मोदी के कान में मुलायम सिंह यादव ने कुछ कहा था।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी के कान में कुछ बोलते हुए मुलायम की तमाम तस्वीरें भी वायरल होने लगीं थी। इन तस्वीरों में लोगों ने अपनी अपनी तरह से अंदाजा लगाया था कि पीएम मोदी के कान में मुलायम सिंह यादव ने क्या बोला होगा।

महीनाभर से ज्यादा समय बीत जाने के बाद अब इस रहस्य से पर्दा पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने उठाया है। एक निजी चैनल के कार्यक्रम में शामिल हुए अखिलेश ने बताया कि यदि वह सच बता देंगे तो लोग विश्वास नहीं करेंगे।
अखिलेश ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह वाले दिन मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी के कान में कहा था कि मोदी जी, बच के रहना। ये मेरा बेटा है।

राष्ट्रपति चुनाव में धर्मनिरपेक्ष मोर्चे का साथ देगी सपा
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को राष्ट्रपति चुनाव को लेकर समान विचारों वाले दलों का गठबंधन बनने की स्थिति में उसका साथ देने का ऐलान किया है। अखिलेश ने सपा के सांस्कतिक प्रकोष्ठ की बैठक से इतर संवाददाताओं से बातचीत में आगामी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सपा के रख के बारे में पूछे जाने पर कहा कि अगर इस चुनाव के लिये धर्मनिरपेक्ष ताकतें एकजुट होती हैं, तो हम जरूर साथ देंगे।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com