Home > Entertainment > Bigg Boss 10: रात के अंधेरे में इंटीमेट हुईं मोनालिसा !

Bigg Boss 10: रात के अंधेरे में इंटीमेट हुईं मोनालिसा !

monalisa-bigg-boss‘बिग बॉस सीजन 10’ में इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और कॉम-नर मनु पंजाबी की कैमिस्ट्री चर्चा का विषय बनी हुई है। मोनालिसा मनु को कई बार किस और हग कर चुकी हैं। वहीं, मनु भी मोनालिसा के साथ फ्लर्ट करने से बाज नहीं आते। इसी बीच शो की सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट वीजे बानी ने चौकाने वाला खुलासा किया है।

40वें दिन बानी ने गौरव चोपड़ा और राहुल देव के साथ एक शॉकिंग बात शेयर की। दरअसल, बानी ने मोनालिसा और मनवीर गुर्जर को लेट नाइट इंटीमेट होते देखा था, यही बात उन्होंने गौरव और राहुल को बताई। बानी ने लाइट्स बंद होने के बाद मोनालिसा और मनवीर को बिस्तर पर कोजी होते देखा था।

उन्होंने बताया, जब वे वाशरूम से से बेड की तरफ आ रही थीं, तब उन्होंने मोना और मनवीर को आपत्तिजनक स्थिति में देखा। थोड़ी देर वे वहां लेटी रहीं। लेकिन उनकी इंटीमेसी जारी रही। यह देख बानी को Awkward महसूस हुआ और कुछ देर बाद वे बाहर चली गईं।

मनवीर को भाई मानती हैं मोना
शो के दौरान मोनालिसा मनवीर को कई बार भाई बोल चुकी हैं। मनवीर और मोना की इंटीमेट होने वाली बात सुन राहुल देव को पहले भरोसा नहीं हुआ। उन्होंने बानी की बात काटते हुए कहा कि दोनों भाई-बहन है। इसपर गौरव कहते हैं, “मैं डेढ़ दिन उनके साथ रहा हूं, उनमें भाई-बहन वाली कोई बात नहीं है।” वैसे, आमतौर पर हम मनु पंजाबी और मोनालिसा का रोमांस देखते आ रहे हैं। ऐसे में बानी का ये कन्फेशन काफी शॉकिंग लगता है। हो सकता है कि बानी झूठ कह रही हों! अगर नहीं तो आने वाले दिनों में मोनालिसा की वजह से मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर की दोस्ती में दरार देखने को मिल सकती है।




Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com