बिग बॉस विजेता मनवीर गुर्जर आधी राशि दान देंगे - Tez News
Home > Entertainment > बिग बॉस विजेता मनवीर गुर्जर आधी राशि दान देंगे

बिग बॉस विजेता मनवीर गुर्जर आधी राशि दान देंगे

‘बिग बॉस’ के घर में 105 दिन बिताने और कई मुश्किलों का सामना करने के बाद नोएडा के एक गांव में रहने वाले मनवीर गुर्जर ‘बिग बॉस 10’ के विजेता बन गए हैं। ईनाम के रूप में मनवीर को शो के होस्ट सलमान खान द्वारा ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी और 40 लाख रुपये दिए गए। उन्होंने बानी जे. और लोपामुद्रा राउत जैसे नामी चेहरों को मात दी। शो के खत्म होने के समारोह के मौके पर बानी दूसरे स्थान पर रहीं और लोपा को तीसरा स्थान मिला। बिग बॉस के घर में मनवीर के सबसे अच्छे दोस्त मनु पंजाबी आखिरी चार में शामिल थे, लेकिन वह बिग बॉस की ओर से की गई 10 लाख रुपये की पेशकश को स्वीकार कर घर से बाहर निकल गए।

मनवीर ने बताया कि मैं बहुत खुश हूं. मैंने इस सफर को जिया है, अपनी तरह से लड़ा और अब विजेता बनकर यहां बैठा हूं। मुझे लगता है कि मैंने सब कुछ अपने दिल से किया। यह ईमानदार होने का नतीजा है। विजेता की उपाधि के साथ मनवीर को 40 लाख रुपये नकद भी मिले। उनके पिता ने इसमें 50 फीसदी राशि सलमान खान की एनजीओ बीइंग ह्यूमन को दान देने का वादा किया।

इस सीजन की शुरुआत सेलिब्रिटी और इंडियावालों की जंग से शुरू हुई थी, शो में पहली बार आम आदमियों को सितारों के साथ घर में रहने का मौका दिया गया और शो के शुरुआती हफ्तों में लगातार इंडियावालों के एविक्ट होने के बाद लगने लगा था कि शायद सेलिब्रिटीज की फैन फॉलोविंग के आगे इंडियावाले टिक नहीं पाएंगे। लेकिन मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी आखिर तक बने रहे और उन्होंने सेलिब्रिटीज को बराबर टक्कर दी और फिनाले में अपनी जगह बनाई।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com