Home > Entertainment > भारत के लिए प्यार दिखाने को ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ कहना जरूरी नहीं – शिल्पा शिंदे

भारत के लिए प्यार दिखाने को ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ कहना जरूरी नहीं – शिल्पा शिंदे

 

टीवी रिऐलिटी शो बिग बॉस 11 की विजेता ऐक्ट्रेस शिल्पा शिंदे अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। वह हमेशा मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। अब उन्होंने सिंगर मीका सिंह पर पाकिस्तान में परफॉर्म करने के कारण लगाए गए बैन पर अपनी राय रखी है।

शिल्पा खुलकर मीका के सपॉर्ट में आ गई हैं और कहा है कि पाकिस्तान में परफॉर्म करने के लिए बैन लगाया जाना गलत है।

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में शिल्पा ने आर्टिस्ट असोसिएशन चैलेंज करते हुए कहा कि अगर वे कर सकते हैं तो उन्हें पाकिस्तान में परफॉर्म करने से रोकें।

शिल्पा ने यह भी कहा कि क्या भारत के लिए अपना प्यार दर्शाने के लिए यह जरूरी है कि वह ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगाएं।

शिल्पा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि पाकिस्तान में इतने अच्छे सिंगर और म्यूजिशन होने के बावजूद मीका सिंह को वहां परफॉर्म करने के लिए बुलाया जाना बेहद सम्मान की बात है। अगर सरकार इसके लिए वीजा दे रही है तो फेडरेशन के लोग कौन होते हैं पाकिस्तान में परफॉर्म करने से रोकने वाले? फेडरेशन ही सबसे बड़ी समस्या है क्योंकि ये लोग आर्टिस्ट और क्रू मेंबर्स के वर्किंग के घंटे भी अभी तक तय नहीं कर सके हैं और लोगों से जबरन 12-15 घंटे काम करवाया जा रहा है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘जो लोग खुद को बहुत देशभक्त बोलते हैं न, मैं उनसे कहती हूं कि नुसरत फतेह अली खान का म्यूजिक सुनना बंद कर दो, भारत-पाकिस्तान के मैच देखना बंद कर दो। उनको केवल आर्टिस्ट के पाकिस्तान में परफॉर्म करने से ही समस्या क्यों हैं? मुझे लगता है कि कलाकार के लिए कोई सीमा नहीं होनी चाहिए और उन्हें पॉलिटिक्स से दूर रखना चाहिए। मेरे बहुत सारे पाकिस्तानी दोस्त और फैन्स हैं और मैं फेडरेशन को चैलेंज करती हूं कि अगर उनमें दम हो तो मुझे वहां परफॉर्म करने से रोक कर दिखा दें।’

सलमान खान को बैन किए जाने की धमकी पर शिल्पा ने कहा कि फेडरेशन के लोग हमारे कलाकारों की बेइज्जती कर रहे हैं। हमें गर्व होना चाहिए कि हमारे पास इतने अच्छे कलाकार हैं कि विदेशों तक उनके फैन्स हैं।

प्रियंका को यूएन के गुडविल ऐंबेसडर के पद से हटाए जाने की पाकिस्तान की मांग पर शिल्पा ने कहा कि प्रियंका बहुत बड़ी कलाकार हैं और उन्हें यूएन का पूरा सपॉर्ट हैं, अगर कोई पाकिस्तान में बैठा व्यक्ति बकवास करता है तो करता रहे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

शिल्पा ने आगे कहा, ‘फेडरेशन के लोग मुझे रोकने वाले कौन होते हैं। अपने देश के लिए प्यार दिखाने के लिए मुझे पाकिस्तान मुर्दाबाद कहने की जरूरत नहीं है। अगर मैं पाकिस्तान में परफॉर्म नहीं करूं या उनके बारे में बुरी बातें बोलने लगूं तो क्या मैं देशभक्त बन जाऊंगी। अगर आपको ज्यादा ही देशप्रेम दिखाना है तो जाइए, देश की सेना में भर्ती हो जाइए।’

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com