Home > Entertainment > Bollywood > मॉडल ने ”सुल्तान” पर लगाया रेप का आरोप

मॉडल ने ”सुल्तान” पर लगाया रेप का आरोप

salman khan and pooja mishra

किसी ना किसी वजह से अक्सर ही विवादों में रहने वाली ‘बिग बॉस’ फेम मॉडल पूजा मिश्रा ने अभिनेता सलमान खान पर रेप करने का आरोप लगाया है। ‘बिग बॉस’ के घर में बतौर प्रतियोगी कभी शामिल होने वाली पूजा ने अब बॉलीवुड के ‘बजरंगी भाईजान’ सलमान खान के खिलाफ रेप का आरोप लगाया है।

अपनी हरकतों की वजह से लाइम लाइट में रहने वाली पूजा मिश्रा सलमान खान और शत्रुघन सिन्हा पर रेप का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने अपने फेसबुक पेज पर सलमान के खिलाफ दर्ज कराई गई कमप्लेन कॉपी डाली है। इस कॉपी को शेयर करने के साथ लिखा है, ‘सलमान खान, उनके परिवार और शत्रुघ्न सिन्हा, उनके परिवार के खिलाफ यह FIR दर्ज करा दी गई है।

पूजा का कहना है कि सलमान और शत्रुघन सिन्हा ने दिल्ली में उनके एक टीवी शो ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ की शूटिंग के दौरान उनके साथ दुष्कर्म किया। वैसे यह पहली दफा नहीं है जब पूजा मिश्रा किसी इस तरह ही चौंकाने वाली खबर के साथ सामने आई हैं।

इससे पहले भी कई बार पूजा शारीरिक छेड़छाड़ का आरोप लगाती रही हैं। अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने शो के तीन वीडियोग्राफर पर रेप का आरोप लगाया था और अब बॉलीवुड के दो बड़े नाम के खिलाफ ऐसा शर्मनाक आरोप लगाया है।

मॉडल ने ”सुल्तान” पर लगाया रेप का आरोप

Bigg Boss Contestant Accuses Salman Khan Of Rape

Salman Khan, Pooja Mishra, Rape, Police, Shatrughan Sinha, Bollywood, Crime, Bigg Boss, Actor

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com