Home > Entertainment > बिग बॉस 9 के 14 प्रतिभागी मचाएंगे धमाल

बिग बॉस 9 के 14 प्रतिभागी मचाएंगे धमाल

big boss

काफी दिनों के इंतजार के बाद अब रियलिटी शो बिग बॉस के प्रतिभागियों के राज से पर्दा उठ चुका है। इसी के साथ मीडिया में आर रही कई खबरों पर भी विराम लग गया है। बिग बॉस 9 के 14 प्रतिभागियों के नाम का ऐलान हो चुका है। हम आपको बिग बॉस 9 के उन सभी प्रतिभागियों के बारे में बता रहे हैं जो कि इस बार बिग बॉस के घर का हिस्सा बनेंगे।

टीवी एक्टर और होस्ट अमन वर्मा भी अब बिग बॉस के घर में दिखाई देंगे। अमन ने ‘संघर्ष’, ‘बाबुल’ और ‘देश द्रोही’ जैसी फिल्मों में किया है। साथ ही वर्मा पर 2005 में कास्टिंग काउच का आरोप भी लग चुका है। अंकित गेरा टीवी सीरियल ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ में मयंक का किरदार निभाते हुए देखे गए थे। अंकित गेरा अपनी रिलेशनशिप को लेकर शो की को-एक्टर रूपल त्यागी और एक्ट्रेस अदा खान के साथ काफी समय तक सुर्खियों में छाए हुए रहे थे।

रिमी ने ‘धूम’, ‘गरम मसाला’, ‘थैंक यू’ और ‘शागिर्द’ जैसी फिल्मों में काम किया है। उनका असली नाम शुभोमित्रा सेन है। रिमी ने ‘प्यार की ये एक कहानी’ फेम टीवी एक्टर सुयश राय को अपने जोड़ीदार के रूप में चुना। भले ही बॉलीवुड में अभी मंदना की कोई पहचान नहीं हो लेकिन उन्हें पेज 3 पार्टीज और फैशन इवेंट्स में लगातार देखा जाता है।

इरानियन बाला मंदना के पास वैसे दो फिल्में भी हैं। जल्द ही वे कुणाल खेमू के साथ ‘भाग जॉनी’ में नजर आएंगी और तुषार कपूर के साथ ‘क्या कूल है हम 3′ में दिखेंगी। बिग बॉस’ के घर में पहली एंट्री ‘एक वीर की अरदास वीरा’ फेम 17 वर्षीय दिगंगना सूर्यवंशी की हुई थी। उन्होंने ‘बेबी डॉल’ सॉन्ग पर डांस करते हुए ‘बिग बॉस’ में एंट्री की।

प्रिंस नरूला एमटीवी के शो ‘रोडीज X2’ के विनर रह चुके हैं। राम लीला गाने से सुर्खियों में आने वाले अरविंद ने भी बिग बॉस 9 के घर में एंट्री पाई है। विकास भल्ला भारतीय एक्टर के साथ जाने पहचाने गायक भी है। उन्होंने शन्नो की शादी में भी भूमिका निभाई है।

सुयश राय ‘प्यार की ये एक कहानी’ में काम कर चुके हैं और उन्हें इसी शो से काफी प्रसिद्धी मिली है। घर के अंदर कोई भी अकेले नहीं जाने की शर्त को लेकर रूपल त्यागी को एंट्री दी गई। रूपल ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ में गुंजन के किरदार से पॉपुलर हुई हैं। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वे कोरियोग्राफर भी हैं। रूपल और दिगंगना को एक जंजीर में जकड़कर घर के अंदर भेजा गया।

रोशेल मारिया साल 2012 में मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकीं है। साथ ही रोशेल एंकर और मॉडल है। आईपीएल में एंकरिंग को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं है। टीवी जगत का जाना पहचान चेहरा किश्वर मरचेंट भी इस बार बिग बॉस 9 का हिस्सा होंगी। किश्वर कई सालों से टीवी जगत में काम कर रही हैं।युविका चौधरी ने कई फिल्मों में काम किया है। जिसमें ओम शांति ओम, तो बात पक्की और शौकीन्स शामिल है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com