Home > State > Bihar > बिहार: बम विस्फोट में एक ही परिवार के तीन घायल

बिहार: बम विस्फोट में एक ही परिवार के तीन घायल

biharपटना- बिहार के गोपालगंज जिले के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में बुधवार रात एक बम विस्फोट में एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार, गोपालपुर गांव निवासी तिलक साह अपने बेटों-संतोष साह और कृष्णा साह के साथ मोटराइकिल से मोहम्मदपुर से अपने घर जा रहे थे, उसी दौरान गोपालपुर गांव के पास रास्ते में बम विस्फोट से तीनों लोग घायल हो गए।

गोपालगंज के पुलिस उपाधीक्षक नरेश चंद्र मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि सभी घायलों का इलाज गोपालगंज सदर अस्पताल में चल रहा है। घायलों में से एक की हालत गंभीर है। उन्होंने बताया कि इस इलाके में नक्सलवादी गतिविधियां चलती रहती हैं। पिछले दिनों इस क्षेत्र से पुलिस ने एक केन बम भी बरामद किया था। उन्होंने इस घटना के पीछे नक्सलवादियों का हाथ होने से इंकार नहीं किया है। मामले की छानबीन जारी है।

गौरतलब है कि बिहार के गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने मंगलवार देर रात मिंटू सिंह नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी । मृतक कुछ दिन पहले ही जेल से जमानत पर छूट कर बाहर आया था। पुलिस हत्या का कारण अपराधिक गिरोह के बीच वर्चस्व की लड़ाई बता रही है।

Bihar bomb blast: Mohammadpur in Gopalganj Three of a family were injured

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com