Home > State > Bihar > नीतीश कुमार की कार पर हमला,ग्रामीणों ने किया पथराव

नीतीश कुमार की कार पर हमला,ग्रामीणों ने किया पथराव

बक्सर : बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार पर हमला हुआ है। यह हमला बक्सर के पास स्थित गांव के लोगों द्वारा किया गया है। हालांकि, इसमें मुख्यमंत्री बाल-बाल बच गए। घटना के वक्त सीएम यहां विकास समीक्षा यात्रा के लिए आए थे लेकिन लोगों ने उनकी कार पर पथराव कर दिया।

मिल रही जानकारी के अनुसार कुछ असामाजिक तत्वों ने सीएम के कारकेड पर हमला कर दिया और जमकर पत्थरबाजी की, जिससे काफिले में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं।

गांव के ही चमटोली के लोगों का कहना था कि विकास केवल मुख्यमंत्री को दिखाने के लिए हुए, उनके तरफ कुछ नही हुआ। इस बीच अचानक काफिले पर कुछ असामाजिक तत्व पत्थर चलाने लगे। इस कारण कई गाड़ियों के शीशे टूट गए और भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई।

ग्रामीणों का आरोप है कि सात निश्चय कार्यक्रम के तहत गांव में कोई काम नहीं हुआ, इसी को लेकर ग्रामीण विरोध जता रहे थे और सीएम को गांव लाने की मांग कर रहे थे। घटना के बाद सीएम नीतीश कुमार गांव से सुरक्षित निकालकर वहां से दो किलोमीटर दूर एक फॉर्म पर ले जाया गया है जहां वे सभा को संबोधित कर रहे हैं।

वहीं इससे पहले महादलित महिलाओं ने सीएम के काफिले को रोकने की भी कोशिश की थी। बता दें कि पिछली बार भी सीएम नीतीश की विकास समीक्षा यात्रा के दौरान चौसा में कुछ ऐसा ही हुआ था।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com