नशे में धुत सिपाही ने बीच सड़क पर वर्दी का उड़ाया मजाक - Tez News
Home > State > Bihar > नशे में धुत सिपाही ने बीच सड़क पर वर्दी का उड़ाया मजाक

नशे में धुत सिपाही ने बीच सड़क पर वर्दी का उड़ाया मजाक

Drunk-constable Hungama-in-Biharआरा- नशा जब इंसान के सर चढ़ता है तो फिर ऐसा ही होता है, जैसा कि शराब पर प्रतिबन्ध लगाने वाले बिहार की सडकों पर देखना को मिला ! दरअसल आरा के रेलवे स्टेशन के पास नशे में धुत एक सिपाही ने रिक्शे पर सवार हो कर वर्दी का खूब मजाक उड़ाया। जी हां, चुनावी काउंटिंग ये ड्यूटी पूरी कर लौट रहा सिपाही अपनी सुध-बुध खो बैठा और बीच सड़क पर खूब ड्रामा किया।

बिहार में शराबबंदी को लेकर सरकार रोज नये-नये फरमान जारी कर रही है। मगर, आलम ये है की सरकार के ही नुमाइंदे इनके सारे फरमानों को धता बता रहे हैं। आरा के रेलवे स्टेशन के पास नशे में धुत एक सिपाही जो चुनावी काउंटिंग की ड्यूटी से निपट कर अपने घर जा रहा था। अपना सुध-बुध सब खो चुके सिपाही ने रिक्शे पर सवार होकर खूब ड्रामा किया।

ये ड्रामा घंटों चला और बिहार सरकार कई शराबबंदी कानून की खिल्ली उड़ती रही। जो पुलिस वाले शराबियों को पकड़ने में लगे हैं आज खुद नशे को गले लगा बिहार सरकार को बदनाम करने में आगे दिखे। सिपाही के ड्रामे के चलते सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हुई। लोगों ने मोबाइल में सिपाही की नौटंकी को रिकार्ड करना शुरू कर दिया। सिपाही के डा्रमे के चलते घंटों यातायात भी प्रभावित रहा। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से नशे में धुत सिपाही का चलता किया।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com