Home > State > Bihar > शिक्षा मंत्री की विवादित तस्वीर हुई वायरल

शिक्षा मंत्री की विवादित तस्वीर हुई वायरल

पटना: तथाकथित शराब के ग्लास के साथ तस्वीर वायरल होने से बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंद वर्मा विवादों में हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में मंत्री के सामने टेबल पर खाने की सामग्री के साथ रंगीन ग्लास रखा है।

उनके साथ ही राज्य अति पिछड़ा आयोग के पूर्व सदस्य प्रमोद सिंह चंद्रवंशी भी हैं। उधर, शराब पीने के आरोपों से घिरे शिक्षा मंत्री ने शनिवार को इस मामले में सफाई दी। उन्होंने इसे विरोधियों की साजिश बताया है।

मंत्री ने कहा कि मेरी और सरकार की छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है। इसके खिलाफ टेहटा ओपी (आउटपोस्ट) में शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं, प्रमोद सिंह चंद्रवंशी ने भी सचिवालय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मंत्री ने शनिवार को टेहटा में पत्रकारों से कहा कि 16 फरवरी को औरंगाबाद के नोखा में आयोजित कर्पूरी जयंती समारोह में भाग लेने जा रहा था। इसी क्रम में दाउदनगर निवासी संजय सिह कुशवाहा के घर पर अपने समर्थकों के साथ रुका।

मेरे साथ पूर्व विधायक अजय पासवान के अलावा प्रमोद चंद्रवंशी तथा जदयू नेता कुंडल वर्मा समेत कई समर्थक थे। संजय हम लोगों को नाश्ता करा रहे थे। इस दौरान रंगीन शीशे के ग्लास और जग में पीने के लिए पानी दिया गया था।

पानी को शराब बताकर तस्वीर को वायरल कर मेरी छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई। एक मार्च को मामले की जानकारी मिलने पर मैं हतप्रभ रह गया।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com