Home > State > Bihar > बिहार चुनाव में मिली हार की जिम्मेदारी ले मोदी: शिवसेना

बिहार चुनाव में मिली हार की जिम्मेदारी ले मोदी: शिवसेना

sanjay raut
नई दिल्ली- बिहार विधानसभा चुनावों के नतीजों के रुझानों के बीच महागठबंधन को मिल रही बढ़त के बीच यह तय हो गया है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में तीसरी बार बिहार में सरकार बनने जा रही है और बीजेपी नीत एनडीए ने मुंह की खायी है।

शिवसेना के संजय राउत ने कहा कि हम नीतीश कुमार को इस जीत के लिए बधाई देते हैं। ये नतीजे देश के राजनीतिक भविष्य के लिए टर्निंग पॉइंट साबित होंगे। उन्होंने इस मौके पर सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब कांग्रेस हारती है तब सोनिया जी जिम्मेदारी लेती हैं। ठीक ऐसे ही अब बीजेपी को बिहार चुनावों के नतीजों की जिम्मेदारी मोदी जी को लेनी चाहिए।

रुझानों से पस्त बीजेपी ने हार स्वीकार कर ली। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा- विपक्ष की एकता ने हमें हराया। वहीं, बीजेपी के रामकृपाल यादव ने कहा कि हम हार स्वीकार करते हैं।

जेडीयू के जनरल सेक्रेट्री केसी त्यागी ने कहा कि महागठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिलेगा। मिठाई खा और खिलाकर महागठबंधन को बढ़त का जश्न मनाया गया। कांग्रेस के जीएन आजाद ने कहा कि भारत की और बिहार की जनता को बधाई देता हूं कि वो जल्दी भांप लेते हैं इंसान को और हमेशा गुमराह नहीं होते।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, नीतीश जी, लालू जी और आपकी पूरी टीम को मुबारक हो। सहिष्णुता की जीत हुई और असहिष्णुता की हार हुई। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी नीतीश कुमार को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया- इस ऐतिहासिक जीत के लिए बहुत बहुत बधाई हो नीतीश जी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com