Home > State > Bihar > बाहुबली बने तेजस्वी यादव, लगे पोस्टर

बाहुबली बने तेजस्वी यादव, लगे पोस्टर

राजधानी पटना में जगह-जगह आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के पोस्टर लगाए गए हैं। इस पोस्टर की खास बात यह है कि पोस्टर में तेजस्वी यादव को बाहुबली के अवतार के रूप में दिखाया गया है।

पटना – बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद), कांग्रेस और जनता दल (युनाइटेड) के महागठबंधन टूटने के बाद नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना ली। इसके विरोध में आरजेडी लगातार प्रदेश में विरोध रैलियों का आयोजन कर रही है। पहले जनादेश अपमान रैली फिर अब 27 अगस्त को देश बचाओ, भाजपा भगाओ नाम से एक और बड़ी रैली करने जा रहा है।

इस रैली को लेकर बिहार की राजधानी पटना में जगह-जगह आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के पोस्टर लगाए गए हैं। इस पोस्टर की खास बात यह है कि पोस्टर में तेजस्वी यादव को बाहुबली के अवतार के रूप में दिखाया गया है।

बकायदा पोस्टरों पर लिखा है ‘घनघोर निराशा छाई है, भारत पे विपदा आई है, जात धरम के नाम पे, पूरे देश में आग लगाई है।’

देश बचाओ, भाजपा भगाओ नाम से आयोजित की जा रही इस रैली में आरजेडी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और लोगों से इस रैली में पहुंचने की अपील की गई है।

वहीं इस रैली के लिए बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बाहुबली अवतार में नजर आ रहे हैं। पटना में जगह-जगह तेजस्वी यादव के पोस्टर लगे हैं। इन पोस्टर्स में तेजस्वी यादव को ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के नायक के रुप में दिखाया जा रहा है।

पोस्टर में लिखा है जिया हो लालू के लाल। इसमें तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप यादव की भी तस्वीर लगी है। लेकिन इस पोस्टर में उन्हें काफी कम जगह दी गई है। ये पोस्टर पटना समेत पूरे बिहार में इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com