NDA जीता तो प्रेम कुमार बनेंगे सीएम: शाहनवाज हुसैन - Tez News
Home > State > Bihar > NDA जीता तो प्रेम कुमार बनेंगे सीएम: शाहनवाज हुसैन

NDA जीता तो प्रेम कुमार बनेंगे सीएम: शाहनवाज हुसैन

Shahnawaz-Hussain

पटना- बिहार में सोमवार को पहले फेज की वोटिंग के बीच बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने बड़ा एलान किया। गया में इलेक्शन कैंपेन के दौरान शाहनवाज ने कहा कि अगर एनडीए सत्ता में आता है तो डॉक्टर प्रेम कुमार सीएम बनेंगे।

प्रेम कुमार को बिहार में बीजेपी का बड़ा नेता माना जाता है। उनके समर्थक पहले ही सोशल मीडिया पर उन्हें सीएम बनाने के लिए कैंपेन चला रहे हैं।

एनडीए ने बिहार विधानसभा चुनाव में अपना सीएम कैंडिडेट डिक्लेयर नहीं किया है। दूसरी ओर, महागठबंधन ने पहले ही सीएम पद के लिए नीतीश कुमार के नाम की घोषणा कर रखी है। एनडीए और बीजेपी पीएम मोदी के नाम पर ही बिहार में चुनाव लड़ रहे हैं।

शाहनवाज ने कहा, “मैं आप सभी लोगों से अपील करता हूं कि बड़ी संख्या में वोटिंग कर प्रेम कुमार को जिताएं। अगर एनडीए सत्ता में आता है तो प्रेम कुमार ही सीएम बनेंगे। बता दें कि बीजेपी ने हरियाणा, झारखंड और महाराष्ट्र में भी सीएम पद के लिए अपना कैंडिडेट घोषित नहीं किया था।

डॉक्टर कुमार गया से छह बार विधायक रह चुके हैं। उनके समर्थक कुमार को सीएम बनाने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन चला रहे हैं। कुमार को पिछड़े वर्ग का नेता माना जाता है। हालांकि, बीजेपी में सुशील कुमार मोदी जैसे बड़े नेता भी हैं, जिन्हें बिहार में सीएम कैंडिडेट के तौर पर प्रोजेक्ट करने की कोशिश उनके समर्थक करते रहे हैं।

कुछ लोग मानते हैं कि शाहनवाज द्वारा प्रेम कुमार का नाम घोषित करना पार्टी की स्ट्रैटजी भी हो सकती है। बीजेपी के विरोधी उस पर यह आरोप लगाते रहे हैं कि वह टॉप पोस्ट के लिए नेताओं के नाम सामने लाने में कास्ट फैक्टर का ध्यान रखती है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com