Home > State > Bihar > बिहार: अमित शाह और लालू यादव के खिलाफ FIR दर्ज

बिहार: अमित शाह और लालू यादव के खिलाफ FIR दर्ज

AmitShah-Lalu

पटना- राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

लालू पर भाजपा अध्यक्ष को नरभक्षी कहने का मामला दर्ज हुआ है, जबकि शाह ने राजद प्रमुख को चारा चोर कहा था। पटना स्थित सचिवालय थाना में लालू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इसके अलावा विवादास्पद बीफ वाले बयान पर लालू के खिलाफ दरभंगा के बेनीपुर एसीजेएम कोर्ट में केस दर्ज किया गया है। इससे पहले गोमांस पर विवादित बयान के बाद लालू प्रसाद ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भाजपा वालों के घर में गाय नहीं, कुत्ते बंधे रहते हैं।

लालू ने मंगलवार को लगातार सात ट्वीट कर भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कुत्ते पालने वाले हम गौ पालकों को न सिखाएं। भाजपा वालों के घर में गाय नहीं, कुत्ते बंधे रहते हैं और घर के बाहर लिखा होता है कि ‘कुत्तों से सावधान’।

गाय पालने को लेकर ही लालू ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि हमारी पवित्र गौ-माता के बारे में बात करने से पहले इन पाखंडियों से पूछो कि गौ-सेवा करने के लिए इनमें से कितनों के पास अपनी गौशाला है? मेरी गौशाला में हर दम 100-500 गायें रहती हैं।

हमारे कुल देवता से लेकर अब तक हम लोगों का गाय माता को पालने का गौरवशाली इतिहास रहा है। उन्होंने भाजपा को अफवाह फैलाने वाली पार्टी बताते हुए एक अन्य ट्वीट में कहा कि यह अफवाह पार्टी के लोग बहुत बुरी तरह हार रहे हैं

जब इन्हें कुछ मुद्दा नहीं मिला तो अपने पुराने आजमाए हुए सांप्रदायिक ढर्रे पर आ गए हैं। कहां गया भाजपा का छद्म विकास का एजेंडा? यह बिहार है, जुमला बाबू, यहां की जागरूक जनता तुम्हारी तुच्छ करतूतों को भली भांति जानती है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com