छेड़खानी का विरोध करने पर विधायक की बहन की पिटाई, मौत - Tez News
Home > State > Bihar > छेड़खानी का विरोध करने पर विधायक की बहन की पिटाई, मौत

छेड़खानी का विरोध करने पर विधायक की बहन की पिटाई, मौत

biharपटना- आरजेडी विधायक की बहन की सरे राह छेड़खानी का विरोध करने पर हुई पिटाई से इलाज के दौरान मौत हो गई है ! मारपीट के दौरान सिर में गंभीर रूप से चोट के कारण वह कोमा में थीं ! मामला सोमवार रात का है उनके साथ सड़क पर छेड़छाड़ की गई थी ! बुधवार को उनकी मौत हो गई ! विधायक की बहन से छेड़छाड़ करने वाले दो आरोपियों ने सरेंडर कर दिया है और तीन की तलाश जारी है !

प्राप्त जानकारी अनुसार आरोपी पीड़िता के परिचित थे इन आरोपियों का नाम संतोष सिंह और मिथिलेश बताया जा रहा है ! बताया जा रहा है कि 9 अप्रैल को राजद विधायक सरोज यादव की बहन शैली देवी फाइलेरिया की दवा लेने पास के इलाके चांदी गयी थीं ! उसी दौरान शैली देवी से ऑटो में बैठे लोगों ने पहले छेड़खानी की उनके विरोध करने पर रॉड से मारकर घायल कर दिया गया ! उनके सिर पर रॉड मारी गई थी !

घटना से आहत आरजेडी विधायक सरोज ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पहले हमें लगा था कि यह एक हादसा है ! लेकिन बाद में सामने आया कि उसके साथ छेड़छाड़ हुई थी जिसमें विरोध करने पर मेरी बहन को मारा गया ! सरोज ने ये भी कहा कि ‘मुझे राज्य सरकार पर पूरा भरोसा है ! लेकिन राज्य पुलिस के गैर जिम्मेदाराना रवैय्ये की वजह से मेरी बहन की जान गई !

ज्ञात हो कि विधायक सरोज के भांजा कृष्ण कुमार ने चांदी थाने में दो लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी थी ! विधायक की बहन को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था, जहां तीन दिन बाद उनकी मौत हो गयी ! पुलिस ने ऑटो को बरामद कर लिया है ! बिहार पटना

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com