Home > State > Bihar > बिहार रोड रेज: रॉकी यादव ने हत्या करना कबूला- सूत्र

बिहार रोड रेज: रॉकी यादव ने हत्या करना कबूला- सूत्र

bihar rocky yadavगया- बिहार में गया रोड में ओवरटेक के मसले पर गोली मार कर आदित्य की हत्या करने के मामले में आरोपी रॉकी यादव का आर्म्स लाइसेंस रद्द किया जाएगा ! जेडीयू एमएलसी मां मनोरमा देवी और आरजेडी से जुड़े स्थानीय दबंग पिता बिंदी यादव के बेटे रॉकी यादव की ब्रेटा पिस्तौल से आदित्य को गोली मारे जाने की पुष्टि हो गई है !

एफएसएल की रिपोर्ट के बाद दिल्ली पुलिस ने उसका लाइसेंस रद्द करने का फैसला लिया ! शुरुआती एफएसएल रिपोर्ट के मुताबिक रॉकी की ब्रेटा पिस्तौल से ही आदित्य को गोली मारी गई थी ! एफएसएल ने इसकी पुष्टि की है !

इस बीच पुलिस रिमांड में सीआईडी और गया एसआईटी रॉकी से पूछताछ कर रही है ! पुलिस के मुताबिक पूछताछ में रॉकी ने माना है कि उससे गलती हुई है ! दूसरी ओर घटवना के वक्त रॉकी की गाड़ी में मौजूद तीसरे शख्स टेनी यादव को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है !

बता दें कि गया पुलिस ने बरेटा पिस्टल को रॉकी के पास से ही 10 मई को बरामद किया था। 7 मई को बोधगया से बर्थ डे पार्टी मनाकर वापस आ रहे आदित्य की हत्या केवल इसलिए कर दी गई थी क्यों कि उसने रॉकी के लैंड रोवर कार को पास नहीं दिया था।

इससे पहले शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी रॉकी को 48 घंटे की रिमांड पर लिया है। गुप्त स्थान पर रखकर उससे पूछताछ की जा रही है। शुक्रवार की सुबह करीब छह बजे पुलिस की टीम गया सेंट्रल जेल पहुंची और रॉकी को अपने साथ ले गई।

रॉकी को पुलिस के हवाले करने से पहले उसकी मेडिकल जांच करायी गई। सबकुछ सामान्य पाए जाने के बाद जेल सुपरिटेडेंट ने रॉकी को पुलिस के हवाले किया। दिल्ली पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही रॉकी के हथियार लाइसेंस को रद्द करेगी। 2013 में रॉकी ने माओवादियों से खतरा बताते हुए लाइसेंस की मांग की थी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com