बिहार छात्र हत्या: पिता के प्लांट से रॉकी यादव अरेस्ट - Tez News
Home > State > Bihar > बिहार छात्र हत्या: पिता के प्लांट से रॉकी यादव अरेस्ट

बिहार छात्र हत्या: पिता के प्लांट से रॉकी यादव अरेस्ट

bihar rocky yadavगया- बिहार के गया में छात्र आदित्य सचदेव की हत्या के मामले का मुख्य आरोपी सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) की विधान पार्षद (एमएलसी) मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिहार के गया में हुए रोडरेज केस में पुलिस के दावे के उलट आरोपी ने मामले में शामिल होने से साफ तौर पर इनकार किया है ! गया पुलिस ने संवाददाता सम्मेलन कर मंगलवार को कहा कि आरोपी रॉरी यादव ने अपना आरोप स्वीकार कर लिया है !

जबकि आरोपी रॉकी यादव ने साफ तौर पर इससे इनकार करते हुए कहा कि मैंने गोली नहीं चलाई बल्कि घटना के वक्त तो मैं दिल्ली में था ! इससे पहले 19 साल के छात्र आदित्य की हत्या के आरोप में जेडीयू एमएलसी के बेटे रॉकी यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया ! रॉकी को सोमवार देर रात बोधगया स्थित उसके पिता के एक प्लांट से पुलिस ने गिरफ्तार किया ! एसएसपी गरिमा मलिक ने मंगलवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसकी जानकारी दी !

पुलिस सूत्रों के अनुसार, रॉकी के पास से कुछ हथियार भी बरामद हुए हैं। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि शनिवार देर रात बोधगया से लौट रहे जद (यू) विधान पार्षद मनोरमा देवी के बेटे रॉकी की लैंड रोवर क्रूज कार को एक व्यवसायी के बेटे आदित्य सचदेवा ने ओवरटेक किया, जिसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई। इसके बाद रॉकी ने कथित तौर पर 19 वर्षीय आदित्य को गोली मार दी। घायल आदित्य की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने रॉकी के पिता बिंदी यादव और मनोरमा देवी के अंगरक्षक राजेश कुमार को सोमवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com