Home > State > Bihar > बिहार टॉपर काण्ड का मुख्य आरोपी बच्चा राय गिरफ्तार

बिहार टॉपर काण्ड का मुख्य आरोपी बच्चा राय गिरफ्तार

bihar toper scam bachha-raiपटना- बिहार के चर्चित टॉपर कांड के मुख्य आरोपी बच्चा राय को आखिरकार पुलिस ने वैशाली से ही गिरफ्तार कर लिया ! बताया जा रहा है कि वह खुद ही आत्मसर्मपण करने आया था ! पुलिस बच्चा राय की शिद्दत से तलाश कर रही थी ! बच्चा राय विशुन राय कॉलेज का प्रिंसिपल है !

बिहार में टॉपर कांड के मुख्य आरोपी विशुन राय कॉलेज के प्रिंसिपल बच्चा राय ने पुलिस को चकमा देकर आत्मसर्मपण करने आया था लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया ! पुलिस उसकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही थी ! लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आ रहा था ! उसकी तलाश में पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की ! और उसके सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी की थी !
बताया जाता है कि गिरफ्तार किए जाने के बाद टॉपर कांड के मुख्य आरोपी अमित उर्फ बच्चा राय ने कहा कि वो बेकसूर है ! उसने कहा कि लारकेश्वर का इस मामले से कोई संबंध नहीं है ! वहीँ बच्चा राय के कारनामों से वैशाली के लोग तंग आ चुके थे ! वह कहते हैं, ‘बच्चा राय छात्रों को टॉप करवाने के लिए अनाप-शनाप रकम वसूलता था. वह इसके लिए 1 लाख से 2 लाख रुपये तक लेता था !

ये ही नहीं आरजेडी विधायक ने कहा था कि ‘कई बार बच्चा राय बच्चों को मार्कशीट और सर्टिफिकेट नहीं देता था और इसके एवज में खूब बड़ी रकम वसूलता था ! अगर कोई छात्र किसी की पैरवी पर आता तो भी बच्चा राय उससे एक्स्ट्रा पैसे चार्ज करता था !’ हमें कई छात्रों और अभिभावकों से शिकायत मिली कि बच्चा राय उनकी मार्कशीट और सर्टिफिकेट नहीं दे रहा है !

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com