Home > State > Bihar > शत्रु ने कहा, बिहारी बनाम बाहरी मुद्दा सुलझ गया

शत्रु ने कहा, बिहारी बनाम बाहरी मुद्दा सुलझ गया

Shatrughan Sinha

पटना- नाराज चल रहे बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की जीत को ‘लोकतंत्र की विजय’ करार देते हुए शीर्ष पार्टी नेताओं पर यह कहकर कटाक्ष किया कि ‘बिहारी बनाम बाहरी’ का मुद्दा हमेशा के लिए सुलझा लिया गया।

शत्रुघ्न ने एक ट्वीट में कहा, टलालू जी और नीतीश जी को बिहार चुनावों में जीत के लिए बधाई। हम जनता के जनादेश के आगे नतमस्तक हैं। यह लोकतंत्र की और बिहार की जनता की जीत है। मैं उन्हें सैल्यूट करता हूं। ऐसा लगता है कि बिहारी बनाम बाहरी (और बिहारी बाबू की अनुपस्थिति) का मुद्दा हमेशा के लिए सुलझा लिया गया।

कभी बीजेपी के स्टार प्रचारक रहे शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी नेतृत्व ने लगभग दरकिनार कर दिया है। बिहार में जिस तरह चुनाव प्रचार किया गया, उसे लेकर शत्रुघ्न ने कई बार पार्टी पर कटाक्ष किया।

नीतीश कुमार ने ‘बिहारी बनाम बाहरी’ को अपनी मुख्य प्रचार थीम में से एक रखा था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बाहरी बताते हुए लोगों से एक बिहारी के तौर पर खुद को चुनने का आग्रह किया था। पटना सहिब से बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न ने एक अन्य ट्वीट में पार्टी नेतृत्व को सलाह दी, ‘आत्मावलोकन, परिवर्तन, भविष्य में बेहतर रणनीति, टीमवर्क और समन्वय आज के दिन की मांग है। एक बार फिर बिहारियों को सैल्यूट।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com