Home > Entertainment > Bollywood > श्रद्धा, जेनिफर के बाद बिपाशा के हुए करण

श्रद्धा, जेनिफर के बाद बिपाशा के हुए करण

bipasha-basu-karan-singh-groverनई दिल्ली- अभिनेता करण सिंह ग्रोवर शनिवार को बिपाशा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। बता दें कि करण सिंह ग्रोवर की इससे पहले भी दो शादियां हो चुकी हैं। पहली शादी उनकी श्रद्धा निगम से हुई और उसके बाद उन्होंने जेनिफर विंगेट से शादी की और उनसे तलाक लेकर अब उन्होंने बिपाशा बसु से शादी कर ली है।

श्रद्धा निगम करण की पहली पत्नी थी। वो एक टीवी एक्ट्रेस हैं। इंदौर की रहने वाली श्रद्धा निगम ने टीवी के ‘मानो या ना मानो’, ‘चूड़ियां’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे फेमस सीरियल किए हैं।

करण सिंह ग्रोवर के टीवी की दुनिया में कदम रखने से पहले श्रद्धा टीवी इंडस्ट्री में अपना नाम बना चुकी थीं। ये दोनों मिले और इन दोनों को प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने दिसंबर 2008 में गोवा में शादी कर ली। श्रद्धा ने शादी के बाद टीवी छोड़ दिया। शादी के कुछ दिनों बाद ही करण सिंह का अफेयर किसी दूसरी लड़की से हो गया। श्रद्धा को इस बात का पता चला तो उन्होंने शादी के 10 महीने बाद एक-दूसरे से तलाक ले लिया।

इसके बाद श्रद्धा निगम ने अपने दोस्त मयंक आनंद से शादी कर ली और मयंक और अपने नाम से खुद का फैशन लेबल शुरू किया। दोनों ने मिलकर पारंपरिक इंडियन टेक्सटाइल्स को एक कंटेम्पररी और मॉडर्न रूप दिया है।

जेनिफर विेंगेट टीवी की दुनिया में काफी चर्चित नाम है। उन्होंने सरस्वतीचंद्र नामक धारावाहिक में कुमुद के किरदार के अलावा कई चर्चित टीवी सीरियल में काम किया। जेनिफर ने 2012 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की उनका रिश्ता काफी अच्छा चल रहा था कि करण ने बिपाशा के साथ ‘अलोन’ फिल्म में काम किया। उसके बाद से ही बिपाशा और करण के अफेयर की चर्चा होने लगी और दोनों के बीच अनबन होनी लगी। इसके बाद नवंबर 2014 में उन्होंने करण सिंह ग्रोवर से तलाक ले लिया।

जेनिफर ने अपने और करन की शादी को एक रोलर कोस्टर राइड बताया। उन्होंने कहा, मैंने अपनी शादीशुदा जिंदगी में अच्छा और बुरा दोनों वक्त देखा है। मैंने अपनी शादी को बचाने के लिए 500 प्रतिशत कोशिश की थी और कोई भी मेरी शादी पर ऊंगली नहीं उठा सकता। जो भी हुआ मुझे उसपर कोई अफसोस नहीं है लेकिन शिट हैपेंस…।

जेनिफर ने कहा कि वो अपनी जिंदगी का हर दिन एंजॉय कर रहीं हैं और बहुत खुश हैं। उनके मन में किसी को लिए भी कुछ गलत नहीं हैं।

उन्होंने बिपाशा और करण को आने वाली जिंदगी के लिए बेस्ट विशेज दिए है। उन्होंने कहा कि दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लगती है। जेनिफर इससे पहले भी कई बार करन और बिपाशा के रिेलेशिनशिप पर कमेंट कर चुकी हैं। उन्होंने कभी भी दोनों के रिलेशनशिप को लेकर आपत्ति नहीं जताई बल्कि हमेशा सपोर्ट किया।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com