Home > Sports > Cricket > बिपुल शर्मा की धमाकेदार बैटिंग, जमाया शतक

बिपुल शर्मा की धमाकेदार बैटिंग, जमाया शतक

bipul-sharmaभारतीय ऑलराउंडर बिपुल शर्मा ने ढाका प्रीमियर लीग में मोहम्मडन स्पोर्टिंग की तरफ से खेलते हुए कालाबागान क्रीड़ा चक्र के खिलाफ शानदार शतक लगाया। बिपुल के 100 रनों की मदद से मोहम्मडन स्पोर्टिंग ने निर्धारित 50 ओवरों में 290 रन बनाए।

ऑलराउंडर बिपुल ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से कई महत्वपूर्ण पारियां खेली थी। उन्होंने मोहम्मडन स्पोर्टिंग की तरफ से 86 गेंदों में 100 रन बनाए। बिपुल और बांग्लादेश के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मुश्फिकुर रहीम ने पारी को मजबूती प्रदान की। बिपुल ने 6 चौके और 8 छक्के लगाए। रहीम ने 129 गेंदों का सामना कर 75 रन बनाए।

बिपुल ने आईपीएल 9 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से गुजरात लॉयंस के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर में महत्वपूर्ण पारी खेली थी। उन्होंने मैच विजयी 27 रन बनाए थे और कप्तान डेविड वॉर्नर के साथ महत्वपूर्ण साझेदारी की थी।

बिपुल घरेलू क्रिकेट में भी उपयोगी क्रिकेटर के रूप में पहचाने जाते हैं। वे मध्यक्रम के आक्रामक बल्लेबाज होने के अलावा अच्छे बाएं हाथ के स्पिनर भी हैं। वे जब तक पंजाब की तरफ से खेल रहे थे कोई शतक नहीं बना पाए थे, लेकिन 2013 में हिमाचल प्रदेश की तरफ से उन्होंने पदार्पण मैच में ही शतक लगाया था।

बिपुल को 2010 में किंग्स इलेवन ने अनुबंधित किया था।उन्हें 2014 में किंग्स इलेवन ने टीम से हटा दिया, इसके बाद वे 2015 में सनराइजर्स से जुड़े थे। सनराइजर्स ने 2016 में उन्हें फिर खरीदा था।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com