Home > India News > मोदी वीजा : सुषमा ने जो किया ठिक किया – राजनाथ

मोदी वीजा : सुषमा ने जो किया ठिक किया – राजनाथ

sushma_swaraj

नई दिल्‍ली : भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर ललित मोदी को लंदन से पुर्तगाल जाने में मदद करने और ट्रैवल वीजा दिलाने का आरोप है। सुषमा स्वराज पर आरोप है कि इसके लिए उन्होंने बाकायदा इसके लिए ब्रिटिश उच्चायुक्त से बात की है। गौरतलब है कि ललित मोदी पर आईपीएल से जुड़े कई आरोप हैं।

मामले को तूल पकड़ता देख सरकार ने सुषमा का बचाव करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि जो कुछ हुआ वह कानून के दायरे में रह कर हुआ है। ललित मोदी की पत्‍नी कैंसर की मरीज हैं। सुषमा ने जो कुछ किया वो ठिक किया है। सरकार पूरी तरह से सुषमा के साथ है।

इस मामले पर भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने भी सफाई देते हुए कहा कि जो मामला हुआ वह पूरी तरह से साफ है। मानवीय आधार पर मदद पर सवाल नहीं उठना चाहिए। मामले को बेवजह तूल ना दें… यह क्‍वात्रोची, एंडरसन को भगाने जैसा मामला नहीं है।

गौरतलब है कि मामला प्रकाश में आने के बाद सुषमा स्‍वराज ने ट्वीट कर जानकारी दी कि ललित ने मुझे बताया कि उन्होंने लंदन में ट्रैवल डॉक्युमेंट्स के लिए अप्लाई किया है और ब्रितानी सरकार यात्रा दस्तावेज देने के लिए तैयार है लेकिन UPA सरकार के एक सर्कुलर की वजह से वह ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि इससे भारत-ब्रिटेन संबंधों पर असर पड़ेगा। यह बस एक मानवीय आधार पर किया गया मदद है और कुछ नहीं।   

  Lalit Modi row

Congress quetsions modi sarkar,asks sushma swaraj to resign

[ventunomedia_video ven_vidoe_id=”NjUzMjk3fHwxODE3fHwwfHx8fHx8″ ven_size=”480×320″]
Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .