Home > Election > लोकसभा चुनाव 2019: बुर्के की आड़ में कराई जा रही फर्जी वोटिंग – बीजेपी प्रत्याशी

लोकसभा चुनाव 2019: बुर्के की आड़ में कराई जा रही फर्जी वोटिंग – बीजेपी प्रत्याशी

लोकसभा चुनाव के लिए गुरुवार को पहले चरण का मतदान जारी रही है। उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर मतदान हो रहा है।

इस बीच पश्चिम यूपी की मुजफ्फरनगर सीट पर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। यहां से बीजेपी प्रत्याशी संजीव बालियान ने आरोप लगाया है कि बुर्के वाली महिलाओं की चेकिंग नहीं की जा रही है, जिसके चलते फर्जी वोट डाले जा रहे हैं।

बीजेपी प्रत्याशी संजीव बालियान ने जमीयत-उलेमा-ए हिंद पर वोटों के ध्रुवीकरण का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बुर्के में आकर कौन कितना वोट डाल रहा है क्या पता।

कई जगहों पर पोलिंग पार्टियों पर दबाव बनाया जा रहा है। मुझे लगता है कि फर्जी वोट डाले जा रहे हैं। अगर इसकी जांच नहीं होती है तो मैं दोबारा मतदान की मांग करूंगा।

वहीं, RLD अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह ने कहा कि मैं सब देख रहा हूं, यहां सब ठीक चल रहा है। अगर संजीव बालियान को हताशा है तो चुनाव आयोग से बात कर लें।

बालियान को उल्टी सीधी बातें करने की आदत है। उधर, बुरके में वोट डालकर आई महिलाओँ का कहना है कि सबका चेहरा चैक किया जा रहा है, अंदर लेडी कॉन्स्टेबल सबका चेहर देख रही हैं।

बता दें कि मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से संजीव बालियान का मुकाबला राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के नेता चौधरी अजित सिंह से है।

पहले चरण में उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। इनमें गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, बागपत, मेरठ, कैराना, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर और बिजनौर लोकसभा सीट शामिल हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com