Home > India News > खंडवा : धिक्कार आंदोलन के बहाने भाजपा की एयर स्ट्राइक पर राजनीति

खंडवा : धिक्कार आंदोलन के बहाने भाजपा की एयर स्ट्राइक पर राजनीति

खंडवा : प्रदेश भर में शनिवार को भाजपा ने कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को कर्ज माफ़ी के मुद्दे पर घेरा। खंडवा में भी भाजपा ने कर्ज माफ़ी को लेकर धिक्कार रैली का आयोजन रखा था।

कार्यकम में कार्यकर्ता काम तादाद में पहुंचे जिससे आयोजन देरी से शुरू हुआ। नंद कुमार सिंह ने पहले कर्ज माफ़ी पर बोलने के बजाए एयर स्ट्राइक और वायु सेना के पायलेट की कार्यवाही का श्रेय मोदी सरकार को दे डाला।

अंत में किसानों पर बोलते हुए उन्होंने कांग्रेस सरकार की कर्ज माफ़ी को धोखा करार देते कई निशाने साधे। सवाल ये है की क्या सेना के शौर्य पर राजनीति करना सही हैं ? अगर नहीं तो हमारे नेता क्यों इस पर राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे।

कर्ज माफ़ी को लेकर भाजपा ने जंगी प्रदर्शन किया। जब प्रदर्शन ही जंगी था तो जंग का तो जिक्र होना ही था। इस जंगी प्रदर्शन में किसान और कर्ज माफ़ी के बहाने भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और खंडवा के स्थानीय सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने सेना के द्वारा की गई कार्यवाही का सारा श्रेय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को दे डाला।

उन्होंने एयर स्ट्राइक और अभिनंदन की वापसी को अपने ही अंदाज में बयान कर दिया। सांसद नंदकुमार इस अंदाज में बता रहे थे जैसे उन्होंने सारा मामला लाइव देखा हो।

सांसद नन्द कुमार ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि इलू इलू करने वाला प्रधानमंत्री नहीं शेर की दहाड़ वाला प्रधानमंत्री चाहिए। प्रधानमंत्री की दौड़ में दो नाम है। कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी है। वो राहुल गाँधी जो कहता है कि मशीन में इधर से आलू डालूंगा उधर से सोना निकलेगा। वो राहुल गाँधी जो देश के पवित्र संसद में आंख मरता हैं। वो कांग्रेस की तरफ से प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार हैं। और हमारी तरफ से वो प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार है नरेंद्र मोदी जिसकी माँ के दूध में शेरनी के दूध की ताकत हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com