कार्यकर्ता ही भाजपा की जीत का आधार : सुरेश देशपाण्डे - Tez News
Home > State > Madhya Pradesh > कार्यकर्ता ही भाजपा की जीत का आधार : सुरेश देशपाण्डे

कार्यकर्ता ही भाजपा की जीत का आधार : सुरेश देशपाण्डे

मण्डला : भारतीय जनता पार्टी मण्डला जिला कार्यसमिति की वृहद बैठक जिला कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक में आगामी 6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस कार्यक्रम को मतदान केन्द्र में मनाने हेतु विस्तृत कार्ययोजना तय की गई। सहमीडिया प्रभारी विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बैठक प्रभारी सुरेश देशपाण्डे ने कहा कि पांच राज्यों में संपन्न हुए विधानसभा के चुनावों में मिली भाजपा को अभूतपूर्व सफलता का असर देश ही नहीं विदेशों तक हुआ है। केन्द्र सरकार की गरीबोन्मुखी योजनाएं जीत का मुख्य कारण बनीं।
उन्होंने कहा कि यह वर्ष पण्डित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष है इसलिए इस वर्ष प्रदेश संगठन ने स्थापना दिवस कार्यक्रम को मतदान केन्द्र स्तर पर मनाने की योजना बनाई है। इस तरह के कार्यक्रमों से मतदान केन्द्र का कार्यकर्ता प्रशिक्षित होकर सक्रिय कार्यकर्ता बनता है और यही कार्यकर्ता भाजपा की जीत का आधार होता है, अतः सभी मण्डल अध्यक्ष इस कार्यक्रम को मतदान केन्द्र स्तर तक संपन्न करावें। बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर ने स्वागत भाषण में हिन्दु नववर्ष की बधाई देते हुए कहा कि जब सभी लोगों की ऊर्जा एक ही दिशा में लगती है तब ही संगठन में ताकत आती है। पं. दीनदयाल उपाध्याय के विचार दर्शन और जीवनी गांव-गांव तक पहुंचे इसी उद्देश्य से प्रदेश संगठन ने इस वर्ष भाजपा का स्थापना दिवस कार्यक्रम मतदान केन्द्र में मनाने का निर्णय लिया है। सभी मण्डल अध्यक्ष आगामी 1 से 3 अप्रैल तक मण्डल में बैठक कर मतदान केन्द्र के कार्यक्रम प्रभारी तय कर प्रत्येक मतदान केन्द्र में स्थापना दिवस कार्यक्रम संपन्न करावें।
भाजपा जिला महामंत्री प्रफुल्ल मिश्रा ने नर्मदा सेवा यात्रा की जानकारी देते हुए बताया कि यात्रा 20 अप्रैल को उदयपुर बीजाडाण्डी से मण्डला जिले में प्रवेश करेगी एवं जिले के विभिन्न नगर एवं ग्रामों से होते हुए 28 अप्रैल को डिण्डौरी जिले में प्रवेश करेगी। इस दौरान काल्पी एवं मण्डला में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान जी भी यात्रा में शामिल होंगे। नगरपालिका अध्यक्ष अनिल बाबा मिश्रा ने जानकारी दी कि नगरपालिका परिषद द्वारा पण्डित दीनदयाल उपाध्याय जी की प्रतिमा स्थापित करने का फैसला किया है। बैठक में विधायक द्वय रामप्यारे कुलस्ते एवं पण्डित सिंह धुर्वे, वित्त विकास निगम अध्यक्ष डाॅ शिवराज शाह, एवं पूर्व जिला अध्यक्ष रोचीराम गुरवानी, बिजेन्द्र सिंह कोकडिया,  जिला पदाधिकारी, मण्डल पदाधिकारी, जन प्रतिनिधि गण, ग्राम नगर केन्द्र के संयोजक सहित बडी संख्या में भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन प्रफुल्ल मिश्रा ने एवं आभार प्रदर्शन नीरज मरकाम ने किया।
@सैयद जावेद अली 
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com