Home > India > एमपी: चुनावी रथ रेत में फंसा, सीएम शिवराज नाराज़

एमपी: चुनावी रथ रेत में फंसा, सीएम शिवराज नाराज़

cm shivraj betulबैतूल- घोड़ाडोंगरी विधान सभा उप चुनाव में रोड शो के दूसरे दिन मुख्यमंत्री का रथ मोरण्ड नदी में रेत में फंस गया जिससे भाजपा के नेताओ के चेहरे की हवाईयां उड़ गई । वहीँ रथ के रूट को लेकर मुख्य मंत्री ने नाराजगी जताई ।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सोमवार की सुबह रोड शो भौंरा से 7बजे शुरू होना था जो 9 अपने निर्धारित समय से 2 घण्टे की देरी से शुरू हुआ जो बाना बेहडा ,हाडीपानी, सोनादेही, कुप्पा, कासमारखण्डी, डंडारी, बरजोरपुर तक रथ आया ! धामन्या गांव के समीप मोरण्ड नदी में रथ रेत में फंस गया बीस मिनट की मसक्कत के बाद ग्रामीणों ने रथ को धकेल कर और ट्रेक्टर की मदद से नदी से बाहर निकाला ।इस चुनावी रथ में वन मंत्री डॉक्टर गौरी शंकर शेजवार,राजस्व मंत्री रामपाल सिंह ,जिला भाजपा अध्य्क्ष जीतेन्द्र कपूर ओएसडी अरुण भट्ट पूर्व विधायक गीता बाई उइके मौजूद थी ।जो की रथ के फंसे होने पर उतर आये थे ।

इसी बीच श्री चौहान ने स्थानीय भाजपा नेताओ को कहा की ऐसा रुट क्यों तय किया । हालांकि इस पूरे घटना क्रम से इस इलाके के ग्रामीणों में उम्मीद की किरण जागी है की अब इस नदी पर भी पुल बन सकेगा और आवागमन आसान हो सकेगा ।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंग चौहान और बाकी नेता एक एनी वाहन में सवार होकर फ़ोफल्या आये बाद में रथ भी फ़ोफल्या आ गया और रथ में सवार होकर चुनावी सभा को सम्बोधित किया ।रथ में वे चुनाहजुरी आये वहाँ भी चुनावी सभा को रथ से ही संबोदित किया ।इसके बाद पाटाखेड़ा और चीरापटला गांव में सभा लेकर भोपाल रवाना हो गए ।हालांकि रोड शो में ज्यादा भीड़ नही थी ।भोपाल जाने की जल्दी के चलते कई कार्यक्रम निरस्त भी किये गए जिसमे चुना जोड़ डंडारी सहित 2 अन्य गाँवो के ग्रामीणों को निराश होना पड़ा ।
@अकील अहमद

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com