Home > India News > शत्रु पर बोले विजयवर्गीय, कुत्ते के दम पर नहीं चलती गाड़ी

शत्रु पर बोले विजयवर्गीय, कुत्ते के दम पर नहीं चलती गाड़ी

Kailash-Vijayvargiya
इंदौर- बिहार में करारी शिकस्त मिलने के बाद भी भाजपा नेताओं की जुबान पर लगाम नहीं लग रही है। पार्टी में दरकिनार किए गए बिहारी बाबू पर भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कुत्ते का उदाहरण देते हुए एक और विवादास्पद टिप्पणी की है। इससे पहले भाजपा नेता वीके सिंह ने भी कुत्ते पर एक बयान दिया था, जिसने पार्टी की मुश्किलें बढ़ाईं थीं।

हार के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा की पहचान राजनीति में बीजेपी के कारण है। बीजेपी उनके कारण नहीं है। उनके इस आचरण से मैं अप्रसन्न हूँ। उन्होंने कहा कि जब कुत्ता गाड़ी के साथ चलता है तो उसे लगता है कि गाड़ी कुत्ते की वजह से चल रही है, लेकिन गाड़ी को चलाने के लिए कुत्ते की जरूरत नहीं होती। इसी तरह ये पार्टी किसी एक आदमी की वजह से नहीं चल रही। अब हार गए तो जो मौन लेकर बैठे थे, वो बोलने लगे हैं। हार के बाद सबके आचरण दिखाई देते हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले विजयवर्गीय ने शाहरुख खान पर विवादास्पद बयान दिया था। वीके सिंह ने हरियाणा में दलित बच्चों को जलाए जाने की घटना के बाद कहा था कि कुत्ते को कोई पत्थर मारेगा तो भी सरकार को जिम्मेदार बताया जाता है।  General Secretary Kailash Vijayvargiya on Shatrughan Sinha

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .