पावर प्लांट को जानबूझ कर बंद कर रही है BJP सरकार - Tez News
Home > India News > पावर प्लांट को जानबूझ कर बंद कर रही है BJP सरकार

पावर प्लांट को जानबूझ कर बंद कर रही है BJP सरकार

alok agrawal aap

घोड़ाडोंगरी- आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल दो दिवसीय बैतूल दौरे पर है। अग्रवाल ने दौरे की शुरुवात घोड़ाडोंगरी के बादलपुर गाँव में कार्यकर्त्ता बैठक से की, जहाँ चोपना ब्लाक में संगठन की समीक्षा की गई।

बैठक में मौजूद सभी पदाधिकारियों ने संगठन विस्तार पर अपनी बात रखी। तथपश्चात् अग्रवाल घोड़ाडोंगरी शहर, सारणी और चिचोली में भी पदाधिकारियों और कार्यकर्ता की बैठक ली।

सारणी में पत्रकारो को संबोधित करते हुए अग्रवाल ने कहा कि सारणी में सरकारी पॉवर प्लांट को सरकार जान बूझकर बंद रख रही है और प्राइवेट कंपनियां से महंगी बिजली खरीद कर उन्हें फायदा पहुँचा रही है। अगर बिजली सरप्लस है तो सरकार प्राइवेट कंपनी से महँगे बिजली करार खत्म करे।

संगठन विस्तार पर बात रखते हुए अग्रवाल ने कहा व्यवस्था परिवर्तन के लिए हमे संगठन को बूथ तक ले जाना है। जब संगठन मजबूत होगा तो हम अपनी बात मजबूती से रख पाएगे।

तब सरकार हम पर मन मानी नही कर सकेगी । सारणी पॉवर प्लांट निजी कंपनियों को फायदा पहुँचाने के लिए बंद कर रही है भाजपा सरकार”

 Madhya Pradesh, Power Plant, AAP, Alok Agarwal, journalist, tables, Ghoradongri BJP government, private company, Shivraj Singh, Congress पॉवर प्लांट, आम आदमी पार्टी, आलोक अग्रवाल, पत्रकार, सारणी, घोड़ाडोंगरी, भाजपा सरकार, प्राइवेट कंपनी, शिवराज सिंह, कांग्रेस

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com