Home > State > Delhi > शौरी ने माना सरकार की छवि बेदाग, लेकिन मोदी अहंकारी

शौरी ने माना सरकार की छवि बेदाग, लेकिन मोदी अहंकारी

pm-narendra-modi-sleepingनई दिल्ली- बीजेपी के पूर्व नेता अरुण शौरी ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला किया है ! उन्होंने कहा है कि मोदी अपनी मर्जी से बिना नियंत्रण के सरकार चला रहे हैं ! अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रहे अरुण शौरी ने कहा है कि लोगों का इस्तेमाल कर पेपर नैपकिन की तरह फेंक देते हैं मोदी !

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में शौरी पीएम पर सीधे-सीधे निशाना साधा ! शौरी ने कहा कि मोदी अहंकारी हैं, वो आत्ममुग्ध और उनमें असुरक्षा की भावना है ! शौरी ने कहा कि मोदी प्रेसिडेंशियल ढंग से सरकार चला रहे हैं ! शासन का ये तरीका देश के हित में नहीं है !

शौरी के मुताबिक पिछले दो सालों में उन्होंने लोगों की आजादी खत्म करने की कोशिश की है और अगले तीन सालों में इसे और सुनियोजित तरीके से खत्म करने की कोशिश की जाएगी ! अरुण शौरी वाजपेयी सरकार में मंत्री थे और इस बार भी उनको मंत्रालय में जगह मिलने की अटकलें थीं, लेकिन अब वो बीजेपी से अलग थलग पड़ चुके हैं !

हालांकि शौरी ने इंटरव्यू के दौरान माना कि अब तक सरकार की छवि बेदाग रही है ! लेकिन उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में भ्रष्टाचार के मामले सामने आए !मध्य प्रदेश में व्यापम घोटाला और छत्तीसगढ़ में पीडीएस घोटाला का उन्होंने जिक्र किया ! इसके अलावा शौरी ने ललित मोदी मामले पर केंद्र सरकार को गलत तरीके से हैंडल करने का आरोप लगाया ! शौरी ने कहा कि इन सभी मामलों को लेकर मोदी सरकार के कदम सही दिशा में नहीं थे. शौरी ने चीन के साथ भी भारत के रिश्ते पर सवाल उठाया ! उन्होंने कहा कि सरकार की चीन के साथ विदेश नीति बिल्कुल गलत दिशा में है !

अगस्ता वेस्टलैंड मामले पर मोदी सरकार के रुख पर शौरी ने हमला किया ! उन्होंने कहा कि सरकार इटली की निचली अदालत में कंपनी के दो पूर्व प्रमुखों के गिस्युपे ओरेसी और ब्रूनो स्पैगनोलिनी के बरी होने के खिलाफ अपील क्यों नहीं कर रही है? शौरी की मानें तो मनोहर पर्रिकर जिस तरह मामले को तूल दे रहे हैं उसमें कुछ नया नहीं है ! पर्रिकर के संसद में दिए भाषण को शौरी से गलत बताया ! पिछले साल भी अरुण शौरी ने मोदी सरकार के एक साल पूरे होने पर सरकार की नीतियों पर जमकर सवाल उठाए थे !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com