Home > India News > EC से पहले भाजपा IT सेल ने बताई कर्नाटक चुनाव की तारीख

EC से पहले भाजपा IT सेल ने बताई कर्नाटक चुनाव की तारीख

आज कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए चुनाव आयोग ने तारीख का ऐलान कर दिया। चुनाव आयोग जिस समय तारीख का ऐलान कर रहा था उसी समय बीजेपी के आईटी हेड अमित मालवीय ने एक ट्वीट किया जिसकी वजह से हंगामा हो गया।

चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी। मुख्य चुनाव आयुक्त ओपी रावत कर्नाटक विधानसभा चुनावों से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां दे रहे थे। उन्होंने चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं किया था। तभी अमित मालवीय का ट्वीट सामने आया जिसमें कर्नाटक विधानसभा चुनावों की तारीखों की जानकारी दी गई थी।

हालांकि विवाद बढ़ने के बाद अमित मालवीय ने ट्वीट डिलीट कर दिया। उनके ट्वीट में मतगणना की तारीख सही नहीं निकली।

आपको बता दें कि EC के मुताबिक कर्नाटक विधानसभा चुनावों में 12 मई को मतदान होगा वहीं 15 मई को मतगणना होगी। वहीं अमित ने अपने ट्वीट में लिखा कि चुनाव 12 मई को होंगे और मतगणना 18 मई को होगी।

अमित मालवीय के ट्वीट से सियासी गलियारों में हंगामा मच गया। सवाल यह उठ रहे हैं कि चुनाव आयोग से पहले अमित मालवीय को कर्नाटक में मतदान और मतगणना की तारीखों के बारे में कैसे पता चला।

जब चुनाव आयुक्त ओपी रावत से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच करवायी जायेगी। हालांकि अभी तक बीजेपी की तरफ से इस मामले में किसी भी तरह का बयान सामने नहीं आया है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com