Home > India News > Video: भाजपा नेता ने दी डॉक्टर को गंदी गालियां और धमकी

Video: भाजपा नेता ने दी डॉक्टर को गंदी गालियां और धमकी


सिहोर- मध्य प्रदेश के सिहोर में भाजपा नेता के अस्पताल जाकर डॉक्टर को गालियां देने और कपड़े फाड़कर दौड़ाने की धमकी देने का मामला सामने आया है. इस मामले में कलेक्टर से शिकायत की गई है। दरअसल, कोतवाली थाने में एक 9वीं के छात्र ने मनीष नाम के युवक पर उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स करने का आरोप लगाया था। इस शिकायत के बाद पुलिस छात्र को अस्पताल ले गई।

पीड़ित छात्र के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल जाने पर डॉक्टर डीएस सुमन ने मेडिकल करने से इनकार कर दिया। इसकी शिकायत उन्होंने भाजपा नेता, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व सांसद प्रतिनिधि जसपाल सिंह अरोरा से की।

कुछ घंटों बाद भाजपा नेता अस्पताल पहुंचे और डॉक्टर से जा भिड़े। उन्होंने न सिर्फ उसे सबके सामने गालियां दीं, बल्कि कपड़े फाड़कर दौड़ाने की धमकी भी दी। उन्होंने ये भी कहा कि यदि डॉक्टर की बेटी के साथ रेप हुआ होता तो क्या वो इसी तरह लापरवाही करता। इसके बाद उन्होंने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए सिविल सर्जन डॉक्टर आनंद शर्मा को बुलाने के लिए कहा।

डॉक्टर ने इस संबंध में कलेक्टर से शिकायत की है। हालांकि, उनकी ओर से अभी मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

फोन पर बात नहीं करने से नाराज थे नेता
बताया जा रहा है कि भाजपा नेता जसपाल सिंह अरोरा डॉक्टर के फोन पर बात नहीं करने से नाराज थे। दरअसल, शिकायत मिलने के बाद उन्होंने डॉक्टर को कॉल किया था, लेकिन दूसरी मेडिकल रिपोर्ट बनाने में व्यस्त होने के कारण वो उनसे बात नहीं कर सके। अस्पताल में हंगामें के दौरान भी भाजपा नेता कई बार ये सवाल करते दिखे कि डॉक्टर ने उनसे फोन पर बात क्यों नहीं की।
रिपोर्ट- रऊफ खान




Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com