Home > State > Gujarat > BJP लीडर ने दामाद को गर्लफ्रेंड संग अंतरंग हालत में पकड़ा, पीटा

BJP लीडर ने दामाद को गर्लफ्रेंड संग अंतरंग हालत में पकड़ा, पीटा

सूरत : गुजरात के सूरत शहर में भाजपा नेता पर अपने आशिकमिजाज दामाद और उसके साथ अवैध संबंधों में लिप्त महिला को न्यूड कर सरेआम पीटने का आरोप लगा है। महिला के नाजुक अंगों पर भी हमला किया गया। इस दौरान भीड़ देखती रही, लेकिन किसी ने बीच बचाव नहीं किया। दोनों को गंभीर चोटें आई हैं। जानकारी के मुताबिक मामला पांच दिन पुराना है जो शनिवार को सामने आया। दरअसल भाजपा लीडर के रसूख के चलते पुलिस मामला दर्ज करने में आनाकानी करती रही। आखिर में कमिश्नर के दखल के बाद रांदेर पुलिस शनिवार को देर शाम मामला दर्ज किया। कमिश्नर ने मामले की जांच दूसरे थाने के इंस्पेक्टर को सौंपी है। वहीं पार्षद के दामाद की तरफ से अभी कोई केस फाइल नहीं करवाया गया है।

ये हैं पूरा मामला
पार्षद का नाम प्रवीण कहार है। जानकारी के मुताबिक प्रवीण को अपने दामाद जयेश पर शक था कि उसका किसी महिला से अवैध संबंध है। वो कई दिनों से दोनों के जासूसी करवा रहा था। उसने अपने साथियों के साथ अपने दामाद जयेश और उसकी गर्लफ्रेंड को रांदेर के एक फ्लैट में पकड़ लिया।

आरोप यह भी है कि पीड़िता रांदेर थाने पहुंची तो उसकी फरियाद दर्ज करने की बजाय उसी पर अवैध शराब बेचने का केस दर्ज कर दिया गया। शनिवार को महिला ने पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाई तब जाकर रांदेर पुलिस ने मामला दर्ज किया। हालांकि इस मामले पर अभी तक प्रवीण कहार की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com