Home > India News > हिंदू धार्मिक कार्यक्रम में पहुंचीं भाजपा नेता इशरत जहां, मिली धमकी

हिंदू धार्मिक कार्यक्रम में पहुंचीं भाजपा नेता इशरत जहां, मिली धमकी

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की नेता इशरत जहां को उनके मकान मालिक ने घर खाली करने को कहा है। जानकारी के अनुसार इशरत जहां ने हावड़ा में एक हिूंदओं के धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत की थी, जिसके बाद मकान मालिक ने घर खाली करने का निर्देश दिया है। इशरत जहां ने बताया कि मेरे घर के बाहर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और मुझसे पूछा गया कि आखिर मैं क्यों हिजाब पहनकर हनुमान चालीसा पाठ कार्यक्रम में गई।

इशरत जहां ने कहा कि हर कोई कह रहा था कि मुझे मेरा घर छोड़ देना चाहिए। उन लोगों ने कहा कि मुझे अपने आप घर खाली कर देना चाहिए वरना जबरन घर से बाहर किया जाएगा। मुझे लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। मैं प्रशासन से सुरक्षा मुहैया कराए जाने की मांग करती हूं। मैं यहां अपने बेटे के साथ अकेले रहती हूं, मुझे कुछ भी हो सकता है। इशरत जहां ने इस मामले में पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है।

गौरतलब है कि इशरत जहां बीते साल ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई थीं। इशरत जहां ने बताया कि जब वह अपने बेटे को स्कूल छोड़कर घर लौट ही थी, इसी दौरान लोगों ने मुझे रास्ते में रोक लिया और पूछने लगे कि आखिर मैं क्यों हिंदू धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गई थी। इन लोगों ने मुझे इलाके से बाहर करने की धमकी दी। फिलहाल इस पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है। वहीं इशरत जहां का कहना है कि हमारा देश सेक्युलर है और हमे किसी भी धार्मिक कार्यक्रम में जाने की आजादी है।

बता दें कि इशरत जहां ने तीन तलाक की लड़ाई के साथ-साथ अपने व्यक्तिगत जीवन में गरीबी के खिलाफ भी लड़ाई लड़ी है। तीन तलाक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचने की वजह से इशरत को अपने ससुराल वालों और पड़ोसियों की भी आलोचना का सामना करना पड़ा। लेकिन इन तमाम लड़ाइयों को इशरत ने अकेले बेहद मजबूती से लड़ा और कभी भी उन्होंने अपनी हिम्मत नहीं हारी, उनकी इस लड़ाई का लाभ अब देशभर की मुस्लिम महिलाओं को मिलेगा।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com