Home > Crime > बीजेपी नेता की डर्टी टॉक :12 बजे होटल में पहुंच जाएगी लड़की

बीजेपी नेता की डर्टी टॉक :12 बजे होटल में पहुंच जाएगी लड़की

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर में कोचिंग सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने में गिरफ्तार बीजेपी नेता जितेंद्र चौधरी की कॉल डिटेल्स से डर्टी टॉक का खुलासा हुआ है।पुलिस के पास मौजूद ऑडियो के मताबिक कॉल गर्ल के साथ महीने में कई बातचीत सामने आई है। छापेमारी के दौरान कॉल गर्ल ने बीजेपी नेता को कई बार फोन किया था। एक जगह वह बीजेपी नेता को यह भी कहती है कि लड़की साढ़े बारह बजे पहुंच जाएगी। पुलिस ने बीते दिनों गांधीनगर में एक कोचिंग सेंटर के बोर्ड लगे मकान पर छापेमारी कर वेश्यावृत्ति का खुलासा किया था। गिरफ्तार लड़की ने बीजेपी नेता के संरक्षण में सेक्स रैकेट चलने की बात कही थी। जितेंद्र खुद को भाजपा का जिला सह संयोजक बताता था।

जब कोचिंग सेंटर पर छापा पड़ा तो काल गर्ल ने तुरंत जितेंद्र चौधरी को फोन किया। जितेंद्र-कौन पुलिस वाला है बात कराओ, कॉल गर्ल सिपाही को फोन देती है तो वह कहता है-कौन भाटीजी बोल रहे हो क्या, मैं भारतीय जनता पार्टी का सह क्षेत्र संयोजक जितेंद्र चौधरी बोल रहा हूं, क्या मामला हुआ है बताओ? इस पर सिपाही कहता है-मामला जो हुआ है, वह फोन पर नहीं बता सकता। यही नहीं जब कॉल गर्ल को पुलिस थाने लाती ह वहां भी वह बीजेपी नेता को फोन करती है, पुलिस के पास मौजूद ऑडियो के मुताबिक लड़की कहती है-हैलो, चौधरी साहब कहां हो, मैं पकड़ी गई, जल्दी नई मंडी थाने आ जाओ।

दैनिक जागरण में छपी रिपोर्ट के मुताबिक नई मंडी के सीओ योगेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस के पास सेक्स रैकेट चलाने को लेकर बीजेपी नेता के खिलाफ पर्याप्त सुबूत हैं, इसीलिए पुलिस ने गिरफ्तार किया। बीजीपी जिलाध्यक्ष रूपेंद्र सैनी ने जितेंद्र चौधरी को पार्टी का कार्यकर्ता स्वीकार करते हुए सफाई दी कि उसके किसी कृत्य से हमारा कोई लेना-देना नहीं है।उधर सपा, बसपा और रालोद नेताओं ने निशाना साधते हुए कहा कि नैतिकता का सबसे बड़ा ठेकेदार बताने वाली पार्टी के नेता सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हो रहे हैं। बीजेपी एक्सपोज हो रही है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com