Home > India > भाजपा नेता कल्याण सिंह को महिला कार्यकर्ताओं के फिगर की चिंता

भाजपा नेता कल्याण सिंह को महिला कार्यकर्ताओं के फिगर की चिंता

Kalyan Singhअलीगढ़- उत्तर प्रदेश के भाजपा नेता को अपनी पार्टी भारतीय जनता पार्टी की नहीं बल्कि पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं के फिगर की चिंता सता रही है ! जीहां यह मंत्री कोई और नहीं उत्तर प्रदेश के ही पूर्व मुख्यमंत्री व वर्तमान में राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह हैं !

दरअसल कल्याण सिंह आज अलीगढ़ आए हुए थे। यहां उनसे मिलने बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे थे। इनमें भाजपा की महिला कार्यकर्ताएं भी शामिल थीं। इस दौरान कल्याण सिंह कई महिला कार्यकर्ताओं से उनके फिगर के बारे में पूछते नजर आए।

कल्याण सिंह ने एक महिला कार्यकर्ता से पूछा कि अरे तुम तो पहचान में ही नहीं आ रही हो, तुम्हारा वजन तो बिल्कुल कम हो गया है। कुछ अन्य महिला कार्यकर्ताओं से भी कल्याण सिंह ने उनके फिगर के बारे में पूछा। कल्याण सिंह ने एक महिला कार्यकर्ता से कहा कि बहुत अच्छा है कि वजन कम कर लिया।

बाद में पत्रकारों से बातचीत में राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने कहा कि भाजपा से कोई नाराजगी नहीं है। पार्टी ने जो फैसला कर लिया है, वह ठीक है। उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल में किसको लेना है, किसको नहीं लेना है, ये विशेषाधिकार प्रधानमंत्री का होता है, और इस पर मैं कुछ कह नहीं सकता।

कल्याण सिंह ने कहा कि मैं यूपी का हाल इंटरनेट पर मौजूद समाचारों से लिया करता हूं। बातों बातों में उन्होंने कार्यकर्ताओं से यह भी कहा कि यूपी का हाल ठीक चल रहा है। इस दौरान भाजपा पदाधिकारियों से कल्याण सिंह ने परिचय भी लिया। भाजपा से विधान सभा चुनाव में टिकट पाने के लिए कई कार्यकर्ता कल्याण सिंह के आस-पास मंडराते देखे गए।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com