भाजपा नेत्री मुनेश गोदारा हत्याकांड : प्रेम संबंध या कुछ और …

भाजपा किसान मोर्चा की प्रदेश सचिव मुनेश गोदारा हत्याकांड में महिला नेत्री के मोबाइल डिटेल पुलिस के लिए अहम कड़ी साबित हो सकती है। पुलिस को मृतका के बच्चों से मिली जानकारी के आधार पर महिला नेत्री के मोबाइल के वॉटसऐप मैसेज और कॉल डिटेल खंगाल रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वारदात से पहले महिला नेत्री की हुई बातचीत, मैसेज और उनके पिछले रिकॉर्ड के आधार लोगों की सूची तैयार की जाएगी।

गुरुग्राम : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय किसान महिला समिति की सदस्य मुनेश गोदारा की शनिवार देर रात उनके पति ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया गया है कि उनके चरित्र पर शक होने के चलते पति ने यह कदम उठाया। पोस्टमार्टम के बाद उनका शव परिजनों को सौंप दिया गया है। हत्यारोपित पति फरार है। भाजपा की महिला नेता गुरुग्राम सेक्टर-10 थाना क्षेत्र में स्पेस सोसायटी में पति सुनील गोदारा के साथ रहती थी।

सुनील गोदारा यहां एक निजी कंपनी में पीएसओ की नौकरी करता है। सुनील ने शनिवार देर रात वारदात को अंजाम दिया। इसकी सूचना लोगों को पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके घर में जांच-पड़ताल की। घर में मुनेश गोदारा की गोली लगने से मौत हो चुकी थी। उसके सिर और छाती में गोली लगी थी। घर से पति सुनील फरार था। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी इस बाबत पूछताछ की।

पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि पति-पत्नी के बीच अनबन रहती थी। सुनील गोदारा को पत्नी मुनेश के चरित्र पर संदेह था। पति को शक था की मुनेश का यहां कादीपुर में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बाबत उसने कई बार उसे समझाया। कोई सुधार नहीं होने पर सुनील ने गुस्से में आकर पत्नी की हत्या कर दी।

घटना की सूचना मिलने के बाद सुनील गोदारा के पिता ने बेटे सुनील, बहू मुनेश और उसके प्रेमी के खिलाफ यहां सेक्टर-10 थाना में केस दर्ज कराया है। जांच अधिकारी के मुताबिक आरोपितों की धरपकड़ के प्रयास हो रहे हैं।

पुलिस का कहना है कि इन लोगों से भी पुलिस पूछताछ करेगी। दूसरी ओर, महिला नेत्री के आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमें हरियाणा के कई जिलों में दबिश दे रही है। भाजपा नेत्री के भाई सुनील जाखड़ ने बताया कि जिस वक्त गोली मारी गई उस वक्त मुनेश अपनी छोटी बहन मनीषा से बात कर रही थी। facebook photo BJP Leader Munesh Godara