Home > India News > मुस्लिम ज्यादा बच्चा पैदा कर आतंकी बना रहा – BJP नेता

मुस्लिम ज्यादा बच्चा पैदा कर आतंकी बना रहा – BJP नेता

मुस्लिमों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता रामविलास वेदांती का विवादित बयान सामने आया है।

बीजेपी के पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने कहा है कि मुस्लिम समाज के कुछ लोग योजनाबद्ध तरीके से जनसंख्या को बढ़ाने में लगे हुए हैं। ज्यादा बच्चा पैदा कर के उन्हें आतंकी बनाया जा रहा है। इस तरह आबादी बढ़ने से इस्लामिक आतंकवाद का खतरा बढ़ता जा रहा है।

इटावा में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए रामविलास वेदांती ने कहा कि कुछ लोग पहले चार-चार शादियां करते हैं, ज्यादा बच्चे पैदा कर जनसंख्या बढ़ाते हैं और उसके बाद तीन तलाक देकर औरतों का शोषण करते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि देश पर इस्लामिक आतंकवाद का खतरा है। अयोध्या के पास अंबेडकरनगर के मुस्लिम बाहुल्य टांडा कस्बे का जिक्र करते हुए वेदांती ने कहा कि यहां एक मुस्लिम व्यक्ति ने 40 शादियां की और सबसे ज्यादा बच्चे पैदा किए।

वेदांती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर गंभीर हैं और देश में यह कानून जल्द से जल्द लागू होना चाहिए।

उन्होंने यह भी कहा कि जिस प्रकार से भगवान राम, लक्ष्मण और हनुमान जी ने लंका पर विजय प्राप्त की थी उसी प्रकार से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कश्मीर से धारा 370 हटाकर वहां के आतंक समर्थकों पर विजय प्राप्त की गई।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com