Home > State > Delhi > भाजपा नेता राय पर एफआईआर दर्ज , दिया था भड़काऊ भाषण

भाजपा नेता राय पर एफआईआर दर्ज , दिया था भड़काऊ भाषण

नई दिल्ली : बिहार के अररिया लोकसभा उपचुनाव के दौरान भड़काऊ भाषण देने के चलते भाजपा नेता नित्यानंद राय पर एफआईआर दर्ज हुई है। नित्यानंद राय बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष हैं। उन्होंने 9 मार्च को अररिया के नरपतगंज में चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि अगर यहां आरजेडी उम्मीदवार सरफराज आलम की जीत होती है तो यह पूरा इलाका आईएसआई का गढ़ बन जाएगा। आपको बता दें कि अररिया से भाजपा उम्मीदवार प्रदीप कुमार सिंह मैदान में हैं।

नित्यानंद राय के इस भाषण पर आरजेडी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने शिवानंद तिवारी ने कड़ा विरोध किया था। उन्होंने इस टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए कहा था कि यह बयान भाजपा की हताशा की निशानी है। भाजपा को अपनी हार की संभावना पहले ही दिखने लगी है, इसी के चलते इस तरह के बयान दिए जा रहे हैं।

प्रदेश भाजपा नित्यानंद राय के भड़काऊ भाषण का फुटेज देखने के बाद नरपतकंज के सर्किल ऑफिसर निशांत कुमार ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। आपको बता दें कि आज अररिया लोकसभा सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं, यहां लोग अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। बिहार के अलावा यूपी में फूलपुर और गोरखपुर की लोकसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहा है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com