Home > India > BJP नेता ने तिरंगा कचरे में फेंका, लोग बोले- मुस्लिम होता तो टुकड़ों में काट दिया जाता

BJP नेता ने तिरंगा कचरे में फेंका, लोग बोले- मुस्लिम होता तो टुकड़ों में काट दिया जाता

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स गाड़ी में से झंडे जैसा कुछ निकालकर बाहर फेंकता दिख रहा है। इस वीडियो को गुजरात के वडोदरा का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा शख्स बीजेपी कॉर्पोरेटर हंसमुख पटेल है।

वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि हंसमुख ने स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में से आने के बाद तिरंगे झंडे को गाड़ी से निकालकर बाहर कचरे में फेंक दिया। इस वीडियो को आम आदमी पार्टी (आप) के नेता आशुतोष ने भी शेयर किया। उन्होंने राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) पर निशाना साधते हुए लिखा संघियों ने कब तिरंगे का सम्मान किया था जो आज करेंगे !! ये तो इसे अशुभ मानते थे !!!

वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए। एक ने लिखा कि वह हिंदू था इसलिए मामले ने तूल नहीं पकड़ी, अलग मुस्लिम होता तो टुकड़ों में काट दिया जाता। कुछ लोगों ने वीडियो की प्रमाणिकता पर भी सवाल खड़े किए।

एक ने लिखा कि वीडियो में बस इतना दिख रहा है कि शख्स ने हरा और केसरिया रंग का कुछ फेंका पर वह झंडा था या नहीं यह अभी साफ नहीं है। एक ने लिखा कि बीजेपी के साथ समस्या यही है कि उसके कई नेता पढ़े-लिखे नहीं हैं। एक ने तंज कसते हुए यह भी कहा कि वह बीजेपी से है यह ही उसकी ‘देशभक्ति’ साबित करने के लिए काफी है।

वीडियो असल में कहां का है यह फिलहाल साफ नहीं है। शख्स ने गाड़ी से क्या निकाल कर फेंका इस बारे में भी अभी कोई जानकारी नहीं है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com